scriptएक सीजन बाद ही KKR को अलविदा कहेंगे गौतम गंभीर, ईडन गार्डन्स जाकर किया ये काम | Gautam Gambhir team india new head coach left KKR attended his farewell video shoot at the Eden Gardens | Patrika News
क्रिकेट

एक सीजन बाद ही KKR को अलविदा कहेंगे गौतम गंभीर, ईडन गार्डन्स जाकर किया ये काम

गौतम गंभीर ने आईपीएल 2024 की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइटर्स का साथ छोड़ दिया है। मेंटोर गंभीर ने एक सीजन के बाद ही आईपीएल फ्रेंचाइजी को गुडबाय कह दिया है।

नई दिल्लीJul 07, 2024 / 03:26 pm

Siddharth Rai

टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद भारतीय टीम में कई बड़े बदलाव होने वाले हैं। इनमें से एक बदलाव हेड कोच का भी है। राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो गया है और अब पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर और पूर्व भारतीय महिला कोच डब्ल्यू.वी. रमन इस भूमिका के लिए प्रबल दावेदार हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) जल्द ही गंभीर की नियुक्ति की घोषणा कर सकता है।

इसी बीच गंभीर को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइटर्स (KKR) का साथ गंभीर ने छोड़ दिया है। मेंटोर गंभीर ने एक सीजन के बाद ही आईपीएल फ्रेंचाइजी को गुडबाय कह दिया है। उन्होंने कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में जाकर फैंस के लिए एक इमोशनल वीडियो शूट किया है।

इससे अब यह बात लगभग साफ हो गई है कि गंभीर ही टीम इंडिया के अगले कोच होंगे। दरअसल कनफ्लिक्ट ऑफ इंटरेस्ट के चलते भारतीय टीम का कोच बनाने के बाद गंभीर किसी अन्य टीम या फ्रेंचाइजी के साथ काम नहीं कर सकते। ऐसे में गंभीर ने केकेआर के लिए यह फेयरवेल वीडियो शूट किया है। वीडियो में केकेआर के साथ गंभीर के सफर को दिखाया जाएगा। बंगाल क्रिकेट संघ के एक अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि गंभीर 5 जुलाई को ईडन गार्डन में मौजूद थे।
बीसीसीआई सचिव जय शाह ने सोमवार को बगैर नाम बताए कहा था कि भारतीय टीम को इस महीने के अंत में श्रीलंका में शुरू होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज से एक नया हेड कोच मिलेगा। भारत को श्रीलंका में तीन टी20 मैच और इतने ही वनडे खेलने हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / एक सीजन बाद ही KKR को अलविदा कहेंगे गौतम गंभीर, ईडन गार्डन्स जाकर किया ये काम

ट्रेंडिंग वीडियो