scriptइंग्लैंड को लगा तगड़ा झटका, चोट के कारण ये बड़ा खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर | english pacer josh hull injured to miss pakistan vs england test series | Patrika News
क्रिकेट

इंग्लैंड को लगा तगड़ा झटका, चोट के कारण ये बड़ा खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर

PAK vs ENG Test Series: इंग्लैंड के 20 वर्षीय युवा तेज गेंदबाज जोश हल क्वाड इंजरी के चलते पाकिस्तान दौर से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने एक बयान जारी करते हुए उनके बाहर होने की पुष्टि की है।

नई दिल्लीSep 28, 2024 / 12:26 pm

lokesh verma

PAK vs ENG Test Series
PAK vs ENG Test Series: इंग्लैंड के युवा तेज गेंदबाज जोश हल क्वाड इंजरी के चलते पाकिस्तान के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने एक बयान में इस बात की पुष्टि की। 20 वर्षीय बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को इस महीने की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ अपने टेस्ट डेब्यू के दौरान चोट लग गई थी। हल को चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज से भी बाहर होना पड़ा। अब इंग्लैंड के आगामी पाकिस्तान दौरे में भी उनकी कमी खलेगी। हालांकि अभी तक इंग्लैंड ने हल के रिप्‍लेसमेंट के लिए किसी अन्य को नहीं बुलाने का फैसला किया है।

7 अक्टूबर से मुल्तान में खेला जाएगा पहला टेस्‍ट

इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम अब पांच शेष तेज गेंदबाजों के साथ आगे बढ़ेगी, भले ही चोटों और अन्य प्रतिबद्धताओं के कारण उन्हें अपने तेज गेंदबाजी विकल्पों को लेकर कई चिंताओं का सामना करना पड़ रहा हो। दरअसल, खिलाडि़यों की चोटों के कारण इंग्लैंड के पास पेस विकल्प कम हो गए हैं। बता दें कि पाकिस्‍तान के खिलाफ सीरीज का पहला टेस्‍ट 7 अक्टूबर से मुल्तान में खेला जाएगा।
यह भी पढ़ें

टीम इंडिया में होने वाली है भारत के सबसे तेज गेंद फेंकने वाले गेंदबाज की एंट्री, NCA में ले रहा स्‍पेशल ट्रेनिंग

पहले टेस्‍ट में स्‍टोक्‍स के गेंदबाजी करने पर संशय

इंग्‍लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स की भी फिटनेस समस्‍या चिंता विषय है, जो अगस्त की शुरुआत से हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हैं, भले ही ईसीबी ने आश्वस्त किया है कि स्टोक्स सीरीज के लिए फिट हैं। लेकिन, उन्होंने स्काई स्पोर्ट्स के साथ एक इंटरव्‍यू के दौरान पहले टेस्ट में गेंदबाजी करने में सक्षम होने के बारे में अपनी शंका व्यक्त की।

Hindi News / Sports / Cricket News / इंग्लैंड को लगा तगड़ा झटका, चोट के कारण ये बड़ा खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर

ट्रेंडिंग वीडियो