scriptENG vs AUS: इंग्लैंड के खिलाफ आतिशी पारी खेलने वाले मैथ्यू शॉर्ट की टीम में जगह नहीं पक्की! बताया अब क्या करेंगे | eng vs aus 1st t20 mathew short-eager-to-cement-spot-in-australias-t20i-team-after-strong-show-vs-england | Patrika News
क्रिकेट

ENG vs AUS: इंग्लैंड के खिलाफ आतिशी पारी खेलने वाले मैथ्यू शॉर्ट की टीम में जगह नहीं पक्की! बताया अब क्या करेंगे

ENG vs AUS 1st T20: मैकगर्क के फ्लॉप होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम में मैथ्यू शॉर्ट को ओपनिंग करने का मौका मिला, जिसका उन्होंने फायदा उठाते हुए कंगारुओं को शानदार शुरुआत दी।

नई दिल्लीSep 12, 2024 / 04:47 pm

Vivek Kumar Singh

ENG vs AUS Mathew Short
Mathew Short on His Spot: इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दमदार शुरुआत की। टॉप ऑर्डर बल्लेबाज मैथ्यू शॉर्ट ने कहा कि वह टी20 टीम में सलामी बल्लेबाज के रूप में अपनी जगह पक्की करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करने को तैयार हैं। मैथ्यू शॉर्ट ने साउथम्पटन में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में 26 गेंदों पर 41 रनों की तूफानी पारी खेली और ट्रेविस हेड के साथ 86 रनों की मजबूत साझेदारी की थी। इस पारी में उन्होंने चार चौके और दो छक्के लगाए। इंग्लैंड पर 28 रन की जीत के साथ तीन मैचों की श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया को 1-0 की बढ़त मिली।
शॉर्ट ने कहा, “डेविड वॉर्नर के बाहर होने से, आपको पता चल जाता है कि जगह खाली हो गई है। लेकिन फिर जेक फ्रेजर-मैकगर्क स्कॉटलैंड में पिछले कुछ मैच खेल रहे हैं, इसलिए आपको कभी नहीं पता कि आप की जगह कहां हैं। लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने अवसर का लाभ उठाया और टीम को जीत दिलाने में अपनी भूमिका निभाई। यह मेरा व्यक्तिगत लक्ष्य है। पिछले 12-18 महीनों में मैं टीम से अंदर-बाहर होता रहा हूं। अब वॉर्नर बाहर हैं, मैं वास्तव में इस अवसर का लाभ उठाने और इस टीम में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश कर रहा हूं।”

कार्डिफ और मैनचेस्टर में अगले दोनों मैच

ऑस्ट्रेलिया के टी20 अंतरराष्ट्रीय ओपनिंग स्लॉट के लिए प्रतिस्पर्धा बहुत अधिक है। मार्कस स्टोइनिस और मैथ्यू वेड जैसे घरेलू टी20 ओपनर फिनिशर बन गए हैं, जबकि युवा बल्लेबाज जेक फ्रेजर-मैकगर्क भविष्य में इसके सबसे बड़े दावेदार हैं। लेकिन साउथम्प्टन में शॉर्ट की पारी ने यह साफ कर दिया है कि वह ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम में ओपनिंग की भूमिका के लिए भी एक मजबूत दावेदार हैं। ऑस्ट्रेलिया अब इंग्लैंड के खिलाफ अगले दो टी20 मैच खेलने के लिए कार्डिफ और मैनचेस्टर जाएगा।

Hindi News/ Sports / Cricket News / ENG vs AUS: इंग्लैंड के खिलाफ आतिशी पारी खेलने वाले मैथ्यू शॉर्ट की टीम में जगह नहीं पक्की! बताया अब क्या करेंगे

ट्रेंडिंग वीडियो