scriptसनराइजर्स हैदराबाद से नाखुश धवन अगले IPL में इस टीम से खेलते नज़र आएंगे, ये है बड़ी वजह | dhawan can leave Hyderabad and play with mumbai indians in next IPL | Patrika News
क्रिकेट

सनराइजर्स हैदराबाद से नाखुश धवन अगले IPL में इस टीम से खेलते नज़र आएंगे, ये है बड़ी वजह

धवन को लेकर एक खबर इन दिनों सुर्ख़ियों में बानी हुए है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक धवन आईपीएल के आगामी सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद टीम को छोड़ नई फ्रैंचाइजी से खेल सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धवन सनराइजर्स से नाराज चल रहे हैं और इसे छोड़ने का मन बना रहे हैं।

Oct 21, 2018 / 02:50 pm

Siddharth Rai

dhawan

सनराइजर्स हैदराबाद से नाखुश धवन अगले IPL में इस टीम से खेलते नज़र आएंगे, ये है बड़ी वजह

नई दिल्ली। भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इन दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की वनडे सीरीज में व्यस्त हैं। ऐसे में धवन को लेकर एक खबर इन दिनों सुर्ख़ियों में बानी हुए है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक धवन आईपीएल के आगामी सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद टीम को छोड़ नई फ्रैंचाइजी से खेल सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धवन सनराइजर्स से नाराज चल रहे हैं और इसे छोड़ने का मन बना रहे हैं।

सनराइजर्स से नाराज़ धवन –
जी हां! धवन कम फीस के चलते टीम मैनेजमेंट से नाखुश हैं और सनराइजर्स से अपना करार ख़त्म कर सकते हैं। ऐसे में धवन सनराइजर्स छोड़ मुंबई इंडियंस के लिए खेल सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार धवन आईपीएल फ्रैंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद में खुश नहीं हैं और उन्होंने इसे छोड़ने की इच्छा जाहिर की है। हालांकि उनका कॉन्ट्रैक्ट अगले 3 साल के लिए वैध है लेकिन वह इसे लेकर समझौता करने के लिए चर्चा कर रहे हैं। यह भी जानकारी मिली है कि धवन की किसी बात को लेकर सनराइजर्स टीम के कोच टॉम मूडी के साथ भी बहस हो गई थी।

मुंबई इंडियन से खेल सकते हैं धवन –
भारतीय टीम के दिग्गज विराट कोहली को 17 करोड़, रोहित शर्मा को 15 करोड़ और महेंद्र सिंह धोनी को 15 करोड़ रूपए अपनी-अपनी फ्रैंचाइजी से मिल रहे हैं। वहीं शिखर धवन को इस आईपीएल ऑक्शन में आरटीएम के जरिए सनराइजर्स ने 5.2 करोड़ में खरीदा था। धवन के अलावा सनराइजर्स ने डेविड वॉर्नर को 12 करोड़ और भुवनेश्वर कुमार को 8.5 करोड़ की भारी-भरकर राशि में रिटेन किया था। अगर ऐसा होगा तो भारतीय फैंस को आईपीएल में भी धवन और रोहित शर्मा की सलामी जोड़ी देखने को मिल सकती है। रोहित इस समय मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं। इस से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के स्टार बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक बैंगलौर छोड़ मुंबई इंडियंस में शामिल हो चुके हैं।

Hindi News / Sports / Cricket News / सनराइजर्स हैदराबाद से नाखुश धवन अगले IPL में इस टीम से खेलते नज़र आएंगे, ये है बड़ी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो