scriptSyed Mushtaq Ali Trophy: चेतेश्वर पुजारा ने फिर खेली तूफानी पारी, स्ट्राइक रेट सुनकर उड़ जाएंगे होश | Cheteshwar pujara scored century in nagaland vs saurashtra match at Syed Mushtaq Ali Trophy | Patrika News
क्रिकेट

Syed Mushtaq Ali Trophy: चेतेश्वर पुजारा ने फिर खेली तूफानी पारी, स्ट्राइक रेट सुनकर उड़ जाएंगे होश

टेस्ट में धीमी बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले पुजारा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और मात्र 35 गेंद पर 62 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 2 सिक्स भी लगाए। पुजारा ने महज 27 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया।

Oct 14, 2022 / 03:12 pm

Siddharth Rai

pujara_mustak.png

Syed Mushtaq Ali Trophy Nagaland vs Saurashtra: भारत के घरेलू टी20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की शुरुआत हो चुकी है। शुक्रवार को इस टूर्नामेंट के एलीट ग्रुप डी का मुक़ाबला नागालैंड और सौराष्ट्र के बीच इंदौर के एमराल्ड हाई स्कूल ग्राउंड में खेला गया। इस मैच में जयदेव उनादकट की कप्तानी वाली सौराष्ट्र ने पहले बल्ले से और फिर गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए नागालैंड को 97 रनों के बड़े अंतर से हारा दिया। इस मैच में दायें हाथ के दिग्गज भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और अर्धशतक लगाया।

टेस्ट में धीमी बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले पुजारा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और मात्र 35 गेंद पर 62 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 2 सिक्स भी लगाए। पुजारा ने महज 27 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। उनकी इस पारी की मदद से सौराष्ट्र ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद 20 ओवर में पांच विकेट पर 203 रन बनाए। पुजारा के अलावा समर्थ व्यास ने चौके-सिक्स की बरसात की और 51 गेंद पर नॉटआउट 97 रन ठोके। समर्थ थोड़ा दुर्भाग्यशाली रहे क्योंकि अपना शतक पूरा नहीं कर पाए।

नागालैंड के लिए आकाश सिंह और इम्लिवती लेमतुर ने दो-दो विकेट चटकाए। जवाब में नागालैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही और मात्र 39 रन के स्कोर पर आधी टीम पवेलियन लौट गई। टीम के लिए विकेट कीपर बल्लेबाज चेतन बिष्ट ने 33 रनों की पारी खेली। उनके अलावा रोंगसेन जोनाथन ने 22 रन बनाए। नागालैंड की टीम 20 ओवर में 5 विकेट खोकर मात्र 106 रन ही बना सकी। सौराष्ट्र के लिए जयदेव उनादकट, धर्मेंद्रसिंह जडेजा, युवराज चुडासमा और पार्थ भुत ने एक-एक विकेट चटकाए।

Hindi News / Sports / Cricket News / Syed Mushtaq Ali Trophy: चेतेश्वर पुजारा ने फिर खेली तूफानी पारी, स्ट्राइक रेट सुनकर उड़ जाएंगे होश

ट्रेंडिंग वीडियो