scriptब्रायन लारा की भविष्यवाणी, ऑस्ट्रेलिया में चमकेगा यह भारतीय सितारा | Brian Lara prediction Yashasvi Jaiswal will shine in Australia in border gavaskar trophy | Patrika News
क्रिकेट

ब्रायन लारा की भविष्यवाणी, ऑस्ट्रेलिया में चमकेगा यह भारतीय सितारा

भारत के हालात अब बदल गए हैं। आईपीएल में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी आ रहे हैं। भारतीय खिलाड़ियों में अलग तरह की स्पर्धा है, जोकि अच्छी बात है। मुझे नहीं लगता की तकनीकी तौर पर बहुत कुछ करने की जरूरत है।

नई दिल्लीOct 08, 2024 / 08:45 pm

satyabrat tripathi

India vs Australia: दिग्गज क्रिकेटर ब्रॉयन लारा ने टीम इंडिया के ओपन यशस्वी जायसवाल की जमकर तारीफ करते हुए कहा है कि वह किसी भी हालात में खेलने में सक्षम है। हालाकि उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कुछ सामंजस्य स्थापित करने होंगे। 
इंटरनेशनल मास्टर्स लीग के लांचिंग अवसर 55 वर्षीय दिग्गज कैरेबियाई ने कहा, यशस्वी में किसी भी हालात में खेलने की क्षमता है। मैंने उसे वेस्टइंडीज में देखा है। ऑस्ट्रेलिया की पिचें अलग होंगी लेकिन उनमें ऐसी क्षमता है कि वह उस हालात में भी अच्छा खेल सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि वह वहां अच्छा खेलेगा। 
लारा ने कहा कि इसके लिए उन्हें खुद पर भरोसा रखना होगा। भारत के हालात अब बदल गए हैं। आईपीएल में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी आ रहे हैं। भारतीय खिलाड़ियों में अलग तरह की स्पर्धा है, जोकि अच्छी बात है। इसको देखते हुए मुझे नहीं लगता की तकनीकी तौर पर बहुत कुछ करने की जरूरत है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसके सरजमीं पर खेलना अलग बात है। फिर भी मुझे लगता है कि भारतीय टीम वहां जीतने में सक्षम हैं। 
इस दौरान बांग्लादेश के खिलाफ कानपुर टेस्ट मैच का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे यह देखकर अच्छा लगा कि खेलने के लिए कम समय मिलने के बावजूद भारतीय टीम ने बांग्लादेश पर अच्छा दबाव बनाया। 

Hindi News / Sports / Cricket News / ब्रायन लारा की भविष्यवाणी, ऑस्ट्रेलिया में चमकेगा यह भारतीय सितारा

ट्रेंडिंग वीडियो