scriptबांग्‍लादेशी स्‍टार खिलाड़ी के घर भी आने वाला है नन्हा मेहमान, एशिया कप बीच में छोड़कर लौटेगा स्‍वदेश | asia cup 2023 mushfiqur rahim is set to leave the bangladesh squad after match against sri lanka due to the birth of his second child | Patrika News
क्रिकेट

बांग्‍लादेशी स्‍टार खिलाड़ी के घर भी आने वाला है नन्हा मेहमान, एशिया कप बीच में छोड़कर लौटेगा स्‍वदेश

Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 के बीच बांग्लादेश की टीम को एक और बड़ा झटका लगने वाला है। टीम के स्‍टार प्‍लेयर मुशफिकुर रहीम आज श्रीलंका के खिलाफ मुकाबला खेलकर स्वदेश लौटने वाले हैं। बताया जा रहा है कि मुशफिकुर रहीम की पत्नी गर्भवती हैं और वह दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

Sep 09, 2023 / 10:18 am

lokesh verma

asia-cup-2023-mushfiqur-rahim-is-set-to-leave-the-bangladesh-squad-after-match-against-sri-lanka-due-to-the-birth-of-his-second-child.jpg

बांग्‍लादेशी स्‍टार खिलाड़ी के घर भी आने वाला है नन्हा मेहमान, एशिया कप बीच में छोड़कर लौटेगा स्‍वदेश।

Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 के बीच बांग्लादेश की टीम को एक और बड़ा झटका लगने वाला है। टीम के स्‍टार प्‍लेयर मुशफिकुर रहीम आज श्रीलंका के खिलाफ मुकाबला खेलकर स्वदेश लौटने वाले हैं। बताया जा रहा है कि मुशफिकुर रहीम की पत्नी गर्भवती हैं और वह दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इसलिए इस मैच के बाद रहीम बांग्लादेश लौट सकते हैं। उन्‍होंने इसकी जानकारी बांग्‍लादेश टीम मैनेजमेंट को भी दे दी है। अगर ऐसा हुआ तो वह एशिया कप सुपर-4 के अपने अगले भारत के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

बांग्‍लादेशी टीम सूत्रों ने बीडीक्रिकटाइम से बातचीत में इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि टीम के सीनियर प्‍लेयर मुशफिकुर रहीम एशिया कप 2023 के सुपर-4 में श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलने के बाद बांग्‍लादेश लौट सकते हैं। हालांकि टीम मैनेजमेंट ने अब तक उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर किसी खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं की है।

जसप्रीत बुमराह की तरह फिर जुड़ सकते हैं टीम से

बता दें कि आज 9 सितंबर को श्रीलंका बनाम बांग्‍लादेश का मुकाबला खेला जाएगा। अगर बांग्‍लादेश की टीम इस मुकाबले में श्रीलंका को पटकनी दे देती है तो उसकी उसकी फाइनल में पहुंचने की उम्‍मीद बनी रहेगी और 15 सितंबर को भारत और बांग्‍लादेश के बीच खेले जाने वाला मुकाबला उसके लिए महत्‍वपूर्ण हो जाएगा। ऐसे में मुशफिकुर भारत के खिलाफ टीम के साथ जुड़ सकते हैं, क्‍योंकि हाल ही में जसप्रीत बुमराह ने भी ऐसा ही किया था।

यह भी पढ़ें

US Open में इत‍िहास रचने से चूके रोहन बोपन्ना, जोकोविच महारेकॉर्ड से एक कदम दूर



बांग्लादेश टीम स्‍क्‍वॉड

शाकिब अल हसन (कप्तान), मोहम्मद नईम, मेहदी हसन मिराज, लिटन दास, तौहीद हृदोय, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), शमीम हुसैन, अफीफ हुसैन, तस्कीन अहमद, शोरफुल इस्लाम, हसन महमूद, मुस्तफिजुर रहमान, नसुम अहमद, महेदी हसन, तनजीद हसन, तनजीम हसन साकिब, एनामुल हक।

यह भी पढ़ें

शाहीन अफरीदी एशिया कप 2023 के ठीक बाद करने जा रहे दूसरा निकाह

Hindi News/ Sports / Cricket News / बांग्‍लादेशी स्‍टार खिलाड़ी के घर भी आने वाला है नन्हा मेहमान, एशिया कप बीच में छोड़कर लौटेगा स्‍वदेश

ट्रेंडिंग वीडियो