scriptAsia Cup 2022 से पहले विराट कोहली ने क्रिकेट से एक महीने के ब्रेक को लेकर दिया खास बयान | Patrika News
क्रिकेट

Asia Cup 2022 से पहले विराट कोहली ने क्रिकेट से एक महीने के ब्रेक को लेकर दिया खास बयान

एशिया कप से पहले विराट कोहली ने एक महीने लिए गए ब्रेक को लेकर बड़ी बात कही है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि 10 साल में पहली बार मैंने एक महीने बैट हाथ में नहीं पकड़ा। विराट इस समय खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। उनकी चारों तरफ आलोचना हो रही है

Aug 27, 2022 / 05:18 pm

Joshi Pankaj

asia cup 2022 virat-kohli on one month cricket break team india

Asia Cup 2022

एशिया कप 2022 से पहले विराट कोहली का बड़ा बयान सामने आया है। इंग्लैंड दौरे के बाद से विराट कोहली एक महीने के ब्रेक पर चले गए थे।इस समय वो खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। सभी उनकी आलोचना कर रहे हैं। एशिया कप में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ 28 अगस्त को होगा। देखना होगा कि विराट एशिया कप में रन बना पाते हैं या नहीं। खैर स्टार स्पोर्ट्स पर विराट कोहली ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इस एक महीने में मैंने बैट हाथ में नहीं पकड़ा क्योंकि मैं मानसिक रूप से थक गया था। शायद इस ब्रेक के लिए कई दिग्गज उन्हें कह चुके थे। अब शायद लग रहा है कि विराट कोहली का पुराना रूप फैंस को देखने को मिलेगा। विराट ने इसके अलावा भी बहुत कुछ अपने करियर के बारे में कहा।
भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की खास प्रतिक्रिया

विराट कोहली ने कहा, मैंने पिछले एक महीने में बैट को हाथ नहीं लगाया और ऐसा 10 साल में पहली बार हो रहा है। मुझे लगा कि मैं जबरदस्ती इस समय खेल रहा हूं। अपने अंदर का जोश दिखा रहा हूं। मेरे शरीर और दिमाग ने मुझे बता दिया था कि कुछ समय के लिए रूक जाना चाहिए। मैं मानसिक तौर पर बहुत मजबूत हूं लेकिन इस बार ऐसा नहीं था। अगर मैंने ब्रेक नहीं लिया होता तो शायद आगे मेरे लिए चीजें और मुश्किल होती है।
उन्होंने आगे कहा, मेरा अब एक ही लक्ष्य है टीम इंडिया को जीताना। एशिया कप मेरा पहला गोल रहेगा। इसके बाद टी-20 वर्ल्ड कप भी आएगा। मैं पिछले कुछ समय से बहुत ही थका हुआ महसूस कर रहा था। मुझे ये बात बताने में बिल्कुल भी शर्म नहीं आ रही है।

यह भी पढ़ें

Asia Cup में मैच से पहले रोहित शर्मा और बाबर आजम ने की मुलाकात

https://twitter.com/hashtag/BelieveInBlue?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


क्या एशिया कप 2022 में विराट कोहली फॉर्म में वापसी करेंगे?

विराट कोहली पिछले तीन से से एक भी सेंचुरी नहीं बना पाए है। एशिया कप हमेशा विराट कोहली के लिए शानदार रहा है। कई ऐतिहासिक पारियां उन्होंने खेली हैं। कई रिकॉर्ड्स भी उन्होंने अपने नाम किए है। इस लिहाज से देखा जाए तो इस बार विराट कोहली के पास फॉर्म में वापसी करने का अच्छा मौका होगा। अगर विराट अच्छा प्रदर्शन करेंगे तो फिर युवा खिलाड़ियों में भी जोश आएगा।
अच्छी बात ये हैं कि भारत का पहला मुकाबला ही पाकिस्तान के साथ है। पाकिस्तान के खिलाफ विराट का प्रदर्शन हमेशा शानदार रहा है। पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में भी विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ अर्धशतक लगाया था। हालांकि उस मुकाबले में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें

Asia Cup 2022 में भारत-पाक मैच से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी शादाब खान ने दिया बड़ा बयान

https://twitter.com/hashtag/GreatestRivalry?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Sports / Cricket News / Asia Cup 2022 से पहले विराट कोहली ने क्रिकेट से एक महीने के ब्रेक को लेकर दिया खास बयान

ट्रेंडिंग वीडियो