scriptAsia Cup से रवींद्र जडेजा के बाहर होने के बाद 2 खिलाड़ी जिन्हें Playing11 में खेलने का मौका मिलेगा! | Patrika News
क्रिकेट

Asia Cup से रवींद्र जडेजा के बाहर होने के बाद 2 खिलाड़ी जिन्हें Playing11 में खेलने का मौका मिलेगा!

एशिया कप 2022 से रवींद्र जडेजा बाहर हो गए है। पाकिस्तान और हांगकांग के खिलाफ उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था। अब सवाल ये खड़ा होता है कि उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में किस खिलाड़ी को जगह दी जाएगी। आइए दो खिलाड़ियों के बारे में आपको बताते हैं।

Sep 02, 2022 / 06:31 pm

Joshi Pankaj

Asia cup 2022

Asia cup 2022

एशिया कप 2022 से टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा बाहर हो गए है। BCCI ने इस बात की जानकारी दी। जडेजा को इंंजरी आ गई है। पाकिस्तान और हांगकांग के खिलाफ जडेजा ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। प्लेइंग इलेवन का हिस्सा वो आगे भी रहते। टीम इंडिया के लिए ये बहुत बड़ा झटका होगा। उनकी जगह अक्षर पटेल को शामिल कर लिया गया है। अब जडेजा के बाहर होने से कुछ खिलाड़ी जरूर खुश हो रहे होंगे। कुछ खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में अब जगह मिल सकती है। जडेडा अगर रहते तो शायद कुछ खिलाड़ी पूरे टूर्नामेंट में बेंच पर ही बैठे रहते लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। आइए आपको बताते हैं कि रवींद्र जडेजा के बाहर होने के बाद किन दो खिलाड़ियों को Playing 11 में खेलने का मौका मिल सकता है।

1) दीपक हुडा


इस लिस्ट में सबसे पहला नाम हुडा का ही आता है। टीम इंडिया के लिए टी-20 में अभी तक जबरदस्त प्रदर्शन हुडा कर चुके हैं। फैंस लगातार मांग कर रहे हैं कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में खिलाया जाना चाहिए। अब ऐसा लग रहा है कि उनकी जगह पक्की है। हुडा भी स्पिन बॉलिंग कराते हैं और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हैं। कुछ ऐसा ही जडेजा भी करते हैं। इस लिहाज से देखा जाए तो जडेजा की कमी हुडा ही पूरी करेंगे। टीम इंडिया के लिए अभी तक वो 9 टी-20 मैच खेल चुके हैं। 274 रन वो बना चुके हैं और एक शतक भी उनके नाम हैं।

यह भी पढ़ें

टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इंजरी के कारण Asia Cup 2022 से हुए बाहर

https://twitter.com/hashtag/AsiaCup2022?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


2) अक्षर पटेल


पटले को रवींद्र जडेजा की जगह टीम में शामिल किया गया है। अक्षर पटेल का प्रदर्शन पिछले कुछ महीनों से अच्छा रहा है। अच्छी गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी भी उन्होंने की है। एक अच्छे ऑलराउंडर के रूप में वो उभर कर आए है। रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में अक्षर पटेल को भी मौका दे सकते हैं। वेस्टइंडीज दौरान पटेल के लिए अच्छा रहा था और इसके बाद जिम्बाब्वे के खिलाफ भी अच्छा प्रदर्शन किया था। अक्षर पटेल भी रवींद्र जडेडा की कमी टीम में पूरी कर सकते हैं। टीम इंडिया के लिए पटेल अभी तक 25 टी-20 मैच खेल चुके हैं।

यह भी पढ़ें

2 खिलाड़ी जो एशिया कप 2022 में सबसे बड़ी कमजोरी बनकर रोहित शर्मा के लिए खड़ी कर रहे हैं मुसीबत!

https://twitter.com/hashtag/AsiaCup2022?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Sports / Cricket News / Asia Cup से रवींद्र जडेजा के बाहर होने के बाद 2 खिलाड़ी जिन्हें Playing11 में खेलने का मौका मिलेगा!

ट्रेंडिंग वीडियो