scriptIND vs SA Final से पहले एडेन मार्करम की भारत को चेतावनी, जानें क्या कहा? | aiden markram warns to team india he says we are hungry to win final before ind vs sa final t20 world cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

IND vs SA Final से पहले एडेन मार्करम की भारत को चेतावनी, जानें क्या कहा?

IND vs SA Final: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताबी मुकाबला आज बारबाडोस में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा। इस महामुकाबले से ठीक पहले प्रोटियाज टीम के कप्तान एडेन मार्करम टीम इंडिया को बड़ी चेतावनी दी है। आइये जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है?

नई दिल्लीJun 29, 2024 / 10:21 am

lokesh verma

aiden markram
IND vs SA Final: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताबी मुकाबला आज बारबाडोस में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को जहां 11 साल बाद आईसीसी खिताब की तलाश होगी, वहीं एडेन मार्करम के नेतृत्व वाली दक्षिणी अफ्रीका टीम अपना पहला आईसीसी खिताब जीतने के इरादे से उतरेगी। ऐसे में क्रिकेट फैंस को रोमांचक मैच देखने को मिलेगा। इसी बीच इस महामुकाबले से पहले प्रोटियाज टीम के कप्तान एडेन मार्करम टीम इंडिया को बड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा हमारी टीम में ट्रॉफी जीतने की भूख है।

जानें क्या कहा मार्करम ने

मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में अफ्रीकी टीम के कप्तान एडेन मार्करम ने कहा कि भारत एक शानदार टीम है। पिछले कुछ वर्षों में साउथ अफ्रीका भी सही दिशा में आगे बढ़ रहा है। अब ये हमारे लिए एक बड़ा अवसर है। उन्होंने कहा कि मैच का परिणाम चाहे जो भी हो, लेकिन हमारी टीम मैच जीतने की जबरदस्त भूख रखती है।
यह भी पढ़ें

रोहित शर्मा समेत ये 4 खिलाड़ी आज खत्म कर देंगे 11 साल का खिताबी सूखा, ये धुरंधर बनेगा ट्रंप कार्ड

‘हम किसी भी परिस्थिति में मैच पलट सकते हैं’

एडेन मार्कराम ने अपनी टीम की जमकर तारीफ करते हुए दावा किया कि उनकी टीम किसी भी परिस्थिति में मैच पलटने में विश्वास रखती है। इस टूर्नामेंट में हमारी टीम ने ऐसा ही करके दिखाया है। हमें विश्वास है कि हम मैच को किसी भी स्थिति से खेलकर जीत सकते हैं। हम बतौर टीम पिछले कुछ वर्षों से सफेद गेंद वाली टीम के रूप में यहां हैं। अब खिलाड़ी टीम में अपनी भूमिका समझ रहे हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs SA Final से पहले एडेन मार्करम की भारत को चेतावनी, जानें क्या कहा?

ट्रेंडिंग वीडियो