scriptAdelaide Weather Update : बारिश किरकिरा कर सकती है भारत-बांग्लादेश मैच का मजा, जानें एडिलेड में मौसम का हाल | adelaide weather will rain spoil the fun of icc t20 world cup 2022 ind vs ban match | Patrika News
क्रिकेट

Adelaide Weather Update : बारिश किरकिरा कर सकती है भारत-बांग्लादेश मैच का मजा, जानें एडिलेड में मौसम का हाल

India vs Bangladesh T20 World Cup : टी20 वर्ल्ड कप में आज भारत और बांग्लादेश के बीच एडिलेड ओवल में अहम मुकाबला खेला जाना है। बारिश के चलते एडिलेड में ठंड बढ़ गई है। आज मौसम साफ बना रहने की उम्मीद जताई जा रही है और बारिश की संभावना भी फिलहाल नहीं है। भारत और बांग्लादेश के लिए यह राहत भरी खबर है।

Nov 02, 2022 / 09:14 am

lokesh verma

adelaide-weather-will-rain-spoil-the-fun-of-icc-t20-world-cup-2022-ind-vs-ban-match.jpg

बारिश किरकिरा कर सकती है भारत-बांग्लादेश मैच का मजा।

India vs Bangladesh T20 World Cup : टी20 वर्ल्ड कप में आज भारत और बांग्लादेश के बीच अहम मुकाबला एडिलेड ओवल में खेला जाना है। भारत के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए यह मैच जीतना बेहद जरूरी है। वहीं मैच हारने या फिर रद्द होने से मुश्किल हो सकती है। हालांकि, पिछले कुछ दिन से एडिलेड में लगातार बारिश दर्ज की जा रही थी, लेकिन शहर में सुबह से बारिश नहीं हुई है। हालांकि, बारिश के चलते ठंड बढ़ गई है। आज मौसम साफ बना रहने की उम्मीद जताई जा रही है और बारिश की संभावना भी फिलहाल नहीं है। भारत और बांग्लादेश के लिए यह राहत भरी खबर है। मैच को जीतने वाला सेमीफाइनल की रेस में बना रहेगा, जबकि हारने वाले की उम्मीदों पर पानी फिर सकता है।
वेदर फॉरकास्ट के अनुसार, एडिलेड में आज दोपहर तीन बजे (ऑस्ट्रेलियाई समय के अनुसार) से 5 बजे के बीच बारिश की संभावना है। जबकि शाम 6 बजे से 8 बजे तक बारिश की संभावना कम है। ऑस्ट्रेलियाई समय के अनुसार, भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला शाम 6.30 बजे से खेला जाना है। ऐसे में मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। हालांकि मैच इतना जरूर खेला जा सकता है, जिससे रिजल्ट आ सके।

मेलबर्न से पहले जीतना जरूरी

भारत के लिहाज से यह मैच जीतना बेहद जरूरी है, क्योंकि भारत का अगला मुकाबला जिम्बाब्वे से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर है। मेलबर्न में तीन मैच पहले ही बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं, जबकि एक में बारिश ने खलल डाली थी। इस तरह अगर यह मुकाबला भारत नहीं जीतता तो उसका सिरदर्द बढ़ना तय है।

यह भी पढ़े – ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच हो सकते है इस टूर्नामेंट से बाहर, जानिए वजह
https://twitter.com/RevSportz?ref_src=twsrc%5Etfw
संभावित भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह।

संभावित बांग्लादेश टीम

नजमुल हुसैन शंतो, सौम्य सरकार, लिटन दास, शाकिब अल हसन (कप्तान), अफीफ हुसैन, मोसाद्दिक हुसैन, नुरुल हसन, यासिर अली, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद और तस्कीन अहमद।

यह भी पढ़े – ग्लेन फिलिप्स के तूफानी अर्धशतक के बावजूद नहीं जीता न्यूजीलैंड

Hindi News / Sports / Cricket News / Adelaide Weather Update : बारिश किरकिरा कर सकती है भारत-बांग्लादेश मैच का मजा, जानें एडिलेड में मौसम का हाल

ट्रेंडिंग वीडियो