scriptखुशखबरी: राजस्थान में शुरू होगा एक और नई रेल लाइन का काम, केंद्रीय मंत्री ने दिया संकेत | Work on Nokha-Sikar rail line will start soon says Arjun Ram Meghwal | Patrika News
चुरू

खुशखबरी: राजस्थान में शुरू होगा एक और नई रेल लाइन का काम, केंद्रीय मंत्री ने दिया संकेत

राजस्थान में जल्द एक और नई रेल लाइन का काम शुरू हो सकता है। अगर यह रेल लाइन बनती है तो लाखों श्रद्धालुओं को राहत मिलेगी।

चुरूJun 21, 2024 / 02:17 pm

Santosh Trivedi

train
चूरू/सालासर। केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन मेघवाल गुरुवार को सालासर बालाजी मंदिर पहुंचे। जहां पर श्री बालाजी महाराज के दर्शन कर पूजा अर्चना की देश में खुशहाली की कामना की। केन्द्रीय मंत्री ने बाबा मोहनदास धुणे के परिक्रमा लगाई तथा मागीलाल पुजारी, कमल किशोर पुजारी ने बालाजी की तस्वीर तस्वीर भेट कर दुपट्टा पहनाया।
मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने कहा देश के विकास और क्षेत्र के विकास के लिए बालाजी के दर्शन करने आए हैं। राजनीति में आने से पहले में चूरू कलक्टर रहते हुए यहां के विकास के लिए कई काम किए हैं। राजस्थान में बीजेपी हार की पार्टी ने समीक्षा की है।
aejun ram meghwal
क्षेत्र की जनता की मांग है कि नोखा-सीकर रेलवे लाइन पर जल्द ही काम शुरु किया जाए और लोगों को सुविधा मिल सके। इस अवसर पर संतोष मेघवाल, प्रधान मनभरी देवी, पूर्व जिला अध्यक्ष धर्मवीर पुजारी, मंडल अध्यक्ष मनोज शर्मा, बाबुलाल पुजारी, रविशंकर पुजारी, खेमाराम मेघवाल तथा जीतमल शर्मा सहित अनेक लोगों ने केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया।
अगर यह रेल लाइन बनती है तो विश्नोई समाज के प्रमुख आस्था के केन्द्र मुकाम व सालासर बालाजी धाम भी सीधे जुड़ जाएंगे। इस रेल मार्ग से जुड़ने से लाखों श्रद्धालुओं को राहत मिलेगी।

यह वीडियो देखें

यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/chittorgarh-news/get-this-work-done-by-june-30-otherwise-you-will-be-fined-rs-5000-18780037" data-type="link" data-id="https://www.patrika.com/chittorgarh-news/get-this-work-done-by-june-30-otherwise-you-will-be-fined-rs-5000-18780037" target="_blank" rel="noopener">30 जून तक करवा लें ये काम, नहीं तो लगेगा 5 हजार रुपए का जुर्माना

Hindi News/ Churu / खुशखबरी: राजस्थान में शुरू होगा एक और नई रेल लाइन का काम, केंद्रीय मंत्री ने दिया संकेत

ट्रेंडिंग वीडियो