scriptgangster sampat nehra: गैंगस्टर के लिए चूरू में इस युवक ने की थी व्यापारी की रैकी | This young man had recruited a businessman in Churu for a gangster | Patrika News
चूरू

gangster sampat nehra: गैंगस्टर के लिए चूरू में इस युवक ने की थी व्यापारी की रैकी

gangster sampat nehra: घटना के बाद से पुलिस ने पीडि़त व उसके परिवार की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया था।

चूरूApr 22, 2022 / 11:21 am

manish mishra

gangster sampat nehra: गैंगस्टर के लिए चूरू में इस युवक ने की थी व्यापारी की रैकी

gangster sampat nehra: गैंगस्टर के लिए चूरू में इस युवक ने की थी व्यापारी की रैकी

चूरू, पंखा सर्किल पर एक व्यापारी को पिस्टल की नोक पर धमकाकर फिरौती मांगने के मामले में कोतवाली पुलिस ने शहर के एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस की माने तो गिरफ्तार आरोपी वार्ड 42 निवासी अगुणा मोहल्ला निवासी समीर सुल्तान ने ही व्यापारी की गतिविधियों के बारे में रैकी कर गैंगस्टर सम्पत नेहरा व उसके गुर्गों को सूचना दी थी। आरोपी लगातार गैंगस्टर के सम्पर्क में था। बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान भी आरोपी व्यापारी की दुकान के पास नजर रखे हुए था। मामले में पुलिस सम्पत की गैंग से जुडे लगभग आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, हालांकि नेहरा की गिरफ्तारी होना भी अभी बाकी है।
मामले में अन्य पहलूओं पर भी पुलिस जांच कर रही है। गौरतलब है कि फिरौती मामले में पुलिस लोकल कनेक्शन मान रही थी, मुखबिरों से पूछताछ करने पर समीर सुल्तान के नेहरा से कनेक्शन की बात सामने आई थी। साथ ही ये भी पता चला कि फिरौती वाली घटना के पहले से ही आरोपी गैंग से सम्पर्क में था। घटना के बाद से पुलिस ने पीडि़त व उसके परिवार की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया था।
बाइक सवार तीन घायल
सरदारशहर. इच्छापूर्ण बालाजी मंदिर के पास मेगा हाइवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन जने घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची एंबुलेंस 108 के पायलट संदीप डोटासरा व ईएमटी संजय खीचड़ ने घायलों को कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्साकर्मियों ने उपचार शुरू किया। सूत्रों के अनुसार सिंगड़ी निवासी सुरेंद्रसिंह , भवानीसिंह व शक्तिसिंह सरदारशहर में शादी समारोह में भाग लेकर वापिस अपने गांव सिगड़ी जा रहे थे। इच्छापूर्ण बालाजी मंदिर के पास सामने से आ रहे अज्ञात वाहन के चालक ने बाइक के टक्कर मार दी।

Hindi News / Churu / gangster sampat nehra: गैंगस्टर के लिए चूरू में इस युवक ने की थी व्यापारी की रैकी

ट्रेंडिंग वीडियो