scriptएडीएम ने ये क्या किया, बैठक में नहीं आए तो एसई को थमा दिया नोटिस | Notice that the ADM did what it did not come to the meeting, SE | Patrika News
चूरू

एडीएम ने ये क्या किया, बैठक में नहीं आए तो एसई को थमा दिया नोटिस

कलक्ट्रेट सभागार में सोमवार को विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठक हुई। इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर रामरतन सौंकरिया ने योजनाओं व विभागों में लंबित कार्यों की प्रगति की समीक्षा की।

चूरूJan 01, 2019 / 12:09 pm

Madhusudan Sharma

churu news

एडीएम ने ये क्या किया, बैठक में नहीं आए तो एसई को थमा दिया नोटिस

चूरू. कलक्ट्रेट सभागार में सोमवार को विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठक हुई। इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर रामरतन सौंकरिया ने योजनाओं व विभागों में लंबित कार्यों की प्रगति की समीक्षा की। इस दौरान दो बार से मीटिंग में लगातार अनुपस्थित रहने पर सानिवि एसई रामहेत मीणा को नोटिस जारी कर जवाब देने के लिए पाबंद किया है। एडीएम ने फोन अनुपस्थित रहने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया वे किसी काम से जिले के बाहर हैं। इस पर एडीएम ने खरी-खरी सुनाते हुए नोटिस जारी करने का निर्देश दिया। एडीएम ने कहा कि लोकसेवा गारंटी अधिनियम को सरकार फिर से प्रभावी कर सकती है इसलिए सभी विभाग लोकसेवा गारंटी अधिनियम की प्रमुख जानकारी अपने कार्यालयों में चस्पा करें। उसके मुताबिक जनता की शिकायतों या आवेदनों का निस्तारण करें। दिव्यांग जनों को प्रमाणपत्र जारी नहीं करने के मामले को गंभीरता लेते हुए एडीएम ने संबंधित विभाग व अधिकारियों की बैठक बुला ली। जानकारी के मुताबिक प्रमाण पत्र के लिए १५ हजार से अधिक दिव्यांगों ने आवेदन किया था। अब तक करीब साढ़े चार हजार दिव्यांगों को ही प्रमाणपत्र मिले हैं। स्वाइन फ्लू को लेकर उन्होंने पीएमओ व डिप्टी सीएम एचओ देवकरण गुरावा को अस्पतालों में समुचित व्यवस्था करने का निर्देश दिया। बैठक में डा. एफएच गौरी, डीएसओ सुरेंद्र महला, पशुपालन विभाग के संयुक्त निदेशक डा. जगदीश शर्मा, सीसीबी के प्रबंधक सुरेंद्र जोशी आदि मौजूद थे।

Hindi News/ Churu / एडीएम ने ये क्या किया, बैठक में नहीं आए तो एसई को थमा दिया नोटिस

ट्रेंडिंग वीडियो