scriptRajasthan Crime News: मौत के 5 दिन बाद खुला नाबालिग से गैंग रेप का राज, आरोपियों की तलाश जारी | Secret Of Minor Gang Rape Revealed 5 Days After Death, Search For Accused Continues In Chittorgarh | Patrika News
चित्तौड़गढ़

Rajasthan Crime News: मौत के 5 दिन बाद खुला नाबालिग से गैंग रेप का राज, आरोपियों की तलाश जारी

Rajasthan Crime News: चित्तौड़गढ़ जिले के एक गांव में 13 वर्षीय नाबालिग के अश्लील फोटो एवं वीडियो बना कर उसके साथ दो दिन तक मनचले युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

चित्तौड़गढ़Jan 11, 2024 / 09:11 am

Nupur Sharma

rape_case.jpg

Rajasthan Minor Gang Rape Case: चित्तौड़गढ़ जिले के एक गांव में 13 वर्षीय नाबालिग के अश्लील फोटो एवं वीडियो बना कर उसके साथ दो दिन तक मनचले युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने परेशान को विषाक्त पदार्थ खाकर जान दे दी। परिजन ने पहले बदनामी के डर से मामला दर्ज नहीं कराया लेकिन, जब उन्हें ज्ञात हुआ कि उनकी बेटी के साथ दरिंदों ने ब्लैकमेल कर सामूहिक दुष्कर्म किया है तो उन्होंने पांच जनों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है।पुलिस के अनुसार 13 वर्षीय किशोरी ने 4 जनवरी सुबह विषाक्त पदार्थ का सेवन किया था। परिजन उसे जिला मुख्यालय ले गए। उपचार के दौरान चित्तौड़गढ़ सामान्य चिकित्सालय में उसकी मौत हो गई थी। उस समय तक परिजन को उनकी बेटी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की जानकारी नहीं थी। ऐसे में परिजन ने पुलिस कार्रवाई नहीं कराने की कह कर पोस्टमार्टम के लिए भी मना किया। परिजन की मनाही के बाद भी पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम कराया।

यह भी पढ़ें

4 साल की बच्ची को गाय ने सींग से मारा और पैर से कुचला, CCTV Video Viral

मोबाइल से मिली जानकारी
नाबालिग की मौत के बाद परिजन को उसके समान में एक मोबाइल मिला। मोबाइल से पता चला कि बेगूं क्षेत्र के सूलीमंगरा निवासी भैरू पुत्र सुरेश गुर्जर उनकी बेटी को धमकी भरे मैसेज कर रहा था। आरोपित ने कुछ अश्लील वीडियो ओर फोटो बना रखे है। 2 जनवरी की रात 12 बजे बाद को भैरू ने नाबालिग को मैसेज कर उसके बताए स्थान पर आने के लिए मजबूर किया। नाबालिग को लाने के लिए आरोपित ने मोटरसाइकिल लेकर अपने मित्र अक्षय को भेजा। पीड़िता अक्षय के साथ मोटरसाइकिल पर बैठ कर गई। रात को भैरू व अक्षय सहित पांच जनों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने सुबह वापस पीड़िता को घर छोड़ दिया। 3 जनवरी रात को फिर से भैरू ने पीड़िता को मैसेज कर अक्षय के साथ बुलाया। रात को वापस पांचों आरोपितों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। 4 जनवरी की सुबह आरोपी पीड़िता को घर के पास छोड़ गए।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में 9 साल की बच्ची के लापता होने से मचा हड़कंप, पुलिस ने कुछ ही घंटों में ढूंढ निकाला

इनके विरुद्ध मामला दर्ज
पुलिस ने अश्लील फोटो की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म करने, आत्महत्या के लिए उकसाने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया। पुलिस ने सूलीमंगरा निवासी भेरुलाल गुर्जर पुत्र सुरेश गुर्जर, आंवलहेडा निवासी मुरली पुत्र सतीश मेहर, जूनी बेगूं निवासी बबलू पुत्र पूरण माली, सुनील पुत्र कैलाश रेगर तथा अक्षय पुत्र किशन लाल शर्मा के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश में कई जगह दबिश दी है।

https://youtu.be/VLW44WSEdJs

Hindi News / Chittorgarh / Rajasthan Crime News: मौत के 5 दिन बाद खुला नाबालिग से गैंग रेप का राज, आरोपियों की तलाश जारी

ट्रेंडिंग वीडियो