scriptChitrakoot News : युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,पिता बोले बेटा मानसिक रूप से रहता था परेशान,अब पुलिस….. | Youth commits suicide by hanging in Chitrakoot | Patrika News
चित्रकूट

Chitrakoot News : युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,पिता बोले बेटा मानसिक रूप से रहता था परेशान,अब पुलिस…..

चित्रकूट जिले में अज्ञात कारणों के चलते एक युवक ने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। घटना की जानकारी होते ही परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भारत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

चित्रकूटJul 02, 2023 / 03:47 pm

Vikash Kumar

Chitrakoot News : युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,पिता बोले बेटा मानसिक रूप से रहता था परेशान,अब पुलिस.....

Chitrakoot News : युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,पिता बोले बेटा मानसिक रूप से रहता था परेशान,अब पुलिस…..

बता दे की पूरा मामला मामला मुख्यालय के द्वारिकापुरी ईदगाह के पास कर्वी का जहां 25 वर्षीय महेंद्र कुमार उर्फ कल्लू ने घर के कमरे‌ में फांसी लगाकर जान‌ दे दी। ‌घटना की सूचना मिलते ही इलाके में कोहराम मच गया। मृतक के पिता राजेंद्र कुमार धुरिया ने बताया कि वह सुबह सोकर जगा तो उसकी पत्नी शालिनी ने चाय पीने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया।
और वह घर के बाहर चला गया। इसके बाद वही बाहर वाले कमरे में मेरी पत्नी व बहू खाना बना रही थी। मैं बगल वाले घर में अपनी मां को दवा देने गया हुआ था। तभी मुझे घटना सूचना मिली। कमरे में जाकर देखा तो पुत्र महेन्द्र बिजली के तार से फांसी पर लटका हुआ मिला। घटना के बाद परिजनों में दुख का पहाड़ टूट पड़ा है ।
वही सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा‌‌ । घटना के बाद पत्नी व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बता दें कि मृतक महेंद्र कुमार (कल्लू ) जिले में सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम करता था। पिता राजेंद्र कुमार के मुताबिक इधर का कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान रहता था। उसकी अभी लगभग एक वर्ष पूर्व जोनिहा फतेहपुर में शादी हुई थी।

Hindi News/ Chitrakoot / Chitrakoot News : युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,पिता बोले बेटा मानसिक रूप से रहता था परेशान,अब पुलिस…..

ट्रेंडिंग वीडियो