scriptकांग्रेस के पास बीजेपी के कमलेश शाह का पूरा कच्चा चिट्ठा, जीतू पटवारी ने खोला राज… | Jitu Patwari called Amarwada BJP candidate Kamlesh Shah a scamster | Patrika News
छिंदवाड़ा

कांग्रेस के पास बीजेपी के कमलेश शाह का पूरा कच्चा चिट्ठा, जीतू पटवारी ने खोला राज…

Jitu Patwari बीजेपी प्रत्याशी कमलेश प्रताप शाह और कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन शाह इनवाती में यहां जोरदार जंग छिड़ी है।

छिंदवाड़ाJun 29, 2024 / 08:23 pm

deepak deewan

Jitu Patwari called Amarwada BJP candidate Kamlesh Shah a scamster

Jitu Patwari called Amarwada BJP candidate Kamlesh Shah a scamster

Jitu Patwari called Amarwada BJP candidate Kamlesh Shah a scamster एमपी के छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा में विधानसभा के उप चुनाव का रण दिनों दिन भीषण होते जा रहा है। बीजेपी प्रत्याशी कमलेश प्रताप शाह और कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन शाह इनवाती में यहां जोरदार जंग छिड़ी है। अमरवाड़ा में कांग्रेस पिछले 15 साल से लगातार जीत रही है जिसके कारण इसे पार्टी का गढ़ भी कहा जाता है। यहां से विधायक रहे कमलेश प्रताप शाह के बीजेपी में चले जाने के बावजूद कांग्रेस जीत के लिए आशान्वित है। कांग्रेस ने कमलेश शाह के दलबदल को ही प्रमुख मुद्दा बनाया है। यही वजह है कांग्रेसी नेता बीजेपी प्रत्याशी की पोल खोल में ही लगे हैं।
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने तीन दिन अमरवाड़ा में डेरा डालकर जनसभाओं में बीजेपी के उम्मीदवार कमलेश शाह के घोटालों का जिक्र कर उन्हें घेरा। इतना ही नहीं, पीसीसी चीफ ने अपने एक्स हेंडल पर भी ट्वीट करके बीजेपी और कमलेश शाह पर घोटाले और भ्रष्टाचार को लेकर करारे प्रहार किए।
यह भी पढ़ें : एमपी में लाड़ली बहनों को 3 हजार देने कांग्रेस का बड़ा त्याग, वेतन भत्ता छोड़ेगे विधायक

जीतू पटवारी ने ट्वीट करते हुए भारतीय जनता पार्टी यानि बीजेपी को वॉशिंग मशीन बताते हुए कहा कि यहां हर नेता के तमाम दाग धुल जाते हैं। अमरवाड़ा में भी यही हुआ है। कमलेश शाह के करोड़ों रूपए के घोटाले को BJP बीजेपी में शामिल होते ही भुला दिया गया। पटवारी ने ट्वीट में यह भी कहा कि कमलेश शाह जनता की अदालत में नहीं बच सकेंगे।
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी का ट्वीट—
भारतीय जनता पार्टी वो वॉशिंग मशीन है जिसमें शामिल होने पर हर नेता के तमाम दाग धुल जाते हैं!

यही अमरवाड़ा में भी हुआ है, कमलेश शाह के करोड़ों रूपए के घोटाले को BJP में जाते ही ज़मींदोज़ कर दिया गया। लेकिन वो जनता की अदालत में नहीं बचने वाले, जनता उन्हें सबक़ सिखाने हेतु तैयार है।
बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस नेता मुकेश नायक कमलेश शाह पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा चुके हैं। वे यह भी कह चुके हैं कि बीजेपी उम्मीदवार कमलेश शाह का हमारे पास पूरा कच्चा चिठ्ठा मौजूद है।

Hindi News/ Chhindwara / कांग्रेस के पास बीजेपी के कमलेश शाह का पूरा कच्चा चिट्ठा, जीतू पटवारी ने खोला राज…

ट्रेंडिंग वीडियो