scriptसास ने ढाए इतने सितम की दामाद ने उठाया खौफनाक कदम, छोड़ा सुसाइड नोट | Fed up mother-in-law torture son-in-law commits suicide | Patrika News
छिंदवाड़ा

सास ने ढाए इतने सितम की दामाद ने उठाया खौफनाक कदम, छोड़ा सुसाइड नोट

सास से परेशान होकर शख्स ने जहर खाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में बताई सास की प्रताड़ना..

छिंदवाड़ाJan 14, 2024 / 04:51 pm

Shailendra Sharma

chhingwara.jpg

आपने अक्सर सुना होगा कि सास बहू को परेशान करती है, ऐसी घटनाओं के बारे में भी सुना होगा जिनमें सास की प्रताड़ना से तंग आकर बहू ने सुसाइड का कदम उठा लिया। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कोई दामाद अपनी सास से परेशान होकर मौत जैसा खौफनाक कदम उठा ले। जी हां ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में सामने आया है जहां एक शख्स ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है। मृतक के पास एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने सास पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं।

जहर खाकर खुदकुशी की आशंका
मामला छिंदवाड़ा जिले के इमलीखेड़ा के घानाढाना अमराई गांव का है। यहां रहने वाले 40 साल के सुखराम सल्लाम जहर खाकर खुदकुशी की है। सुखराम के छोटे भाई विनोद सल्लाम ने पुलिस को बताया है कि सुखराम अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पुराना छापाखाना में रहने लगा था और वहां काम करता था। शुक्रवार की रात वो इमलीखेड़ा स्थित उसके घर आया और परिजनों के साथ खाना खाने के बाद सो गया। सुबह जब सुखराम उठा तो पेट दर्द की बात कहने लगा। इसके बाद उसे ऑटो से अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि सुखराम ने जहर का सेवन कर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें

प्रताप के सीने में स्कूल टीचर ने घोंपा चाकू, पढ़ें पूरा मामला



सास पर प्रताड़ित करने का आरोप
पुलिस को मृतक सुखराम के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने अपनी सास सिमी काकोड़िया पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर शव का पोस्टमार्टम कराकर प्रकरण में मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। मृतक सुखराम की सास को बुलाकर उससे पूछताछ कर रही है और ये जानने की कोशिश कर रही है कि किस बात को लेकर सास दामाद सुखराम को प्रताड़ित करती थी।
यह भी पढ़ें

एक कदम और रखता तो कोबरा काट लेता, कूदकर बचा, देखें वीडियो

Hindi News/ Chhindwara / सास ने ढाए इतने सितम की दामाद ने उठाया खौफनाक कदम, छोड़ा सुसाइड नोट

ट्रेंडिंग वीडियो