scriptलॉकडाउन में 20 हजार राशन किट बांटेगी कांग्रेस, जिले के मजदूर और गरीब वर्ग की मदद | Congress distribute 20 thousand ration kits in lockdown | Patrika News
छिंदवाड़ा

लॉकडाउन में 20 हजार राशन किट बांटेगी कांग्रेस, जिले के मजदूर और गरीब वर्ग की मदद

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ के निर्देश के बाद जिला कांग्रेस की ओर से जिले के गरीब और लॉकडाउन के कारण बेरोजगार हुए लोगों को 20 हजार राशन किट बांटे जाएंगे।
 
 

छिंदवाड़ाMay 29, 2021 / 12:30 pm

Faiz

News

लॉकडाउन में 20 हजार राशन किट बांटेगी कांग्रेस, जिले के मजदूर और गरीब वर्ग की मदद

छिंदवाड़ा/ मध्य प्रदेश के साथ साथ छिंदवाड़ा जिले में भी कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिये लगाए गए लॉकडाउन की वजह से सबसे अधिक मजदूर वर्ग प्रभावित हुआ है। रोजगार नहीं होने के कारण कई लोगों के सामने अब जीवन यापन का संकट आन खड़ा हुआ है। कई लोगों के पास खाने को राशन की पर्याप्त व्यवस्था तक नहीं है। ऐसे जरुरतमंद लोगों की मदद के लिए कांग्रेस ने राशन किट वितरण करने की व्यवस्था की है। इसी कड़ी में जिलेभर में 20 हजार राशन किट का वितरण करने का लक्ष्य तय किया गया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- 1 लाख नकली रेमडेसिविर खपाने का मामला : आरोपी का कबूलनामा- 5 दिन में कमाए करीब 2 करोड़ रुपये

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81lmk5

कमल नाथ और नकुल नाथ के निर्देश पर किया जा रहा राशन किट वितरण

इस संबंध में जिला कांग्रेस अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे ने बताया कि, लॉकडाउन की वजह से कई परिवारों के पास राशन की पर्याप्त व्यवस्था नहीं है। ऐसे परिवार को राशन किट का वितरण पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ एवं सांसद नकुल नाथ के निर्देश पर बांटी जाएगी।

पूरे जिले के लिए वर्तमान समय में 20 हजार राशन किट तैयार की जा चुकी हैं। जिला मुख्यालय से 6 हजार किट के वितरण करने की व्यवस्था बनाई गई है। व्यवस्था के तहत जिले के गरीब तबके और जरुरतमंदों और पार्टी कार्यकर्ताओं को राशन किट का वितरण किया जाएगा। फिलहाल, शुक्रवार से इसकी शुरुआत की जा चुकी है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81llpg

Hindi News / Chhindwara / लॉकडाउन में 20 हजार राशन किट बांटेगी कांग्रेस, जिले के मजदूर और गरीब वर्ग की मदद

ट्रेंडिंग वीडियो