scriptटिकट मिलते ही विवादों में आईं भाजपा प्रत्याशी मोनिका बट्टी, हुक्के का धुआं उड़ाते वीडियो वायरल | BJP candidate Monica Batti came into controversy as soon as she got the ticket video of her smoking hookah goes viral | Patrika News
छिंदवाड़ा

टिकट मिलते ही विवादों में आईं भाजपा प्रत्याशी मोनिका बट्टी, हुक्के का धुआं उड़ाते वीडियो वायरल

– विवादों में घिरी भाजपा प्रत्याशी- हुक्के से धुआं उड़ाती दिखीं मोनिका बट्टी- सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल- अमरवाड़ा सीट से हैं बीजेपी प्रत्याशी

छिंदवाड़ाOct 08, 2023 / 06:32 pm

Faiz

monika batti video viral

टिकट मिलते ही विवादों में आईं भाजपा प्रत्याशी मोनिका बट्टी, हुक्के का धुआं उड़ाते वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर राजनीतिक दलों में घमासान छिड़ा हुआ है। इसी कड़ी में प्रदेश की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी अपने उम्मीदवारों की तीन सूचियां जारी कर चुकी हैं। इसी बीच बीजेपी की तीसरी सूची में घोषित की गई भाजपा की सिंगल प्रत्याशी चुनाव से पहले ही विवादों में घिर गई हैं ! विवाद की वजह है भाजपा नेत्री का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो।


आपको बता दें कि, भाजपा की तीसरी लिस्ट में छिंडवाड़ा जिले के अमरवाड़ा से प्रत्याशी के तौर पर घोषित की गई मोनिका बट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि मोनिका बट्टी उसमें हुक्के से धुआं उड़ा रही हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, पत्रिका.कॉम वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

 

यह भी पढ़ें- KBC में पूछा गया सीएम शिवराज को लेकर सवाल निकला फर्जी, ये है सच्चाई


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8oo0rx

ये भी बता दें कि, जिले में सक्रीय गोंडवाना पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर पिछले दिनों मोनिका बट्टी ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी। भाजपा में शामिल होने के एक हफ्ते बाद ही पार्टी ने उन्हें अमरवाड़ा सीट से प्रत्याशी भी घोषित कर दिया। मोनिका बट्टी के प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद से ही भाजपा को चौतरफा विरोध का सामना करना पड़ रहा है। एक तरफ जहां भाजपा कार्यकर्ता ही झंडे लेकर सड़कों पर उतरे हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के साथ साथ गोंडवाना पार्टी भी लगातार हमले कर रही है। गोंडवाना पार्टी ने तो उन्हें प्रचार में अपने पिता का नाम लेने तक से सख्ती के साथ मना किया है।

 

यह भी पढ़ें- अपनी समस्याएं सुनाते सुनाते थक चुके यहां लोग, अब नेताओं एंट्री पर लगाई रोक, चुनाव का भी किया बहिष्कार


दिवंगत विधायक की बेटी हैं मोनिका बट्टी

मोनिका बट्टी के पिता मनमोहन शाह बट्टी गोंडवाना पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे। साथ ही वो इसी पार्टी से अमरवाड़ा के विधायक भी रहे हैं। विधायक रहते हुए मनमोहन शाह बट्टी ने अपनी विधानसभा में स्थित अपने गृह ग्राम में रावण के मंदिर का निर्माम कराया था, जिसपर प्रदेशभर में काफी चर्चाएं हुई थीं। इसके बाद रामायण जलाने के विवाद में भी वो खासा चर्चा में रहे थे। अब दिवंगत विधायक मनमोहन शाह बट्टी की पुत्री मोनिका बट्टी को भाजपा ने अमरवाड़ा से टिकट दे दिया है, जिसपर खासा विवाद देखने को मिल रहा है।

//?feature=oembed

Hindi News/ Chhindwara / टिकट मिलते ही विवादों में आईं भाजपा प्रत्याशी मोनिका बट्टी, हुक्के का धुआं उड़ाते वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो