scriptकोतवाली पर पथराव: आरोपी नाजिम चौधरी के घर से दो तलवार, मौलाना के निवास से इलेक्ट्रानिक सामग्री जब्त | Patrika News
छतरपुर

कोतवाली पर पथराव: आरोपी नाजिम चौधरी के घर से दो तलवार, मौलाना के निवास से इलेक्ट्रानिक सामग्री जब्त

कोतवाली पथराव मामले में पुलिस रिमांड पर चल रहे आरोपियों के घर से आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई है। आरोपी नाजिम चौधरी के घर से पुलिस ने दो तलवार जब्त की है। वहीं, मौलाना इरफान चिश्ती के घर से इलेक्ट्रानिक सामग्री जब्त की गई है।

छतरपुरAug 27, 2024 / 10:39 am

Dharmendra Singh

accused

पुलिस गिरफ्त में आरोपी नाजिम चौधरी

छतरपुर. कोतवाली पथराव मामले में पुलिस रिमांड पर चल रहे आरोपियों के घर से आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई है। आरोपी नाजिम चौधरी के घर से पुलिस ने दो तलवार जब्त की है। वहीं, मौलाना इरफान चिश्ती के घर से इलेक्ट्रानिक सामग्री जब्त की गई है। जिसे पुलिस केस डायरी में शामिल कर रही है। वहीं फरार आरोपियों पर पुलिस अधीक्षक ने 10 हजार का इनाम घोषित किया है।

मुख्य आरोपियों में दो रिमांड पर


पुलिस ने कोतवाली पर पथराव मामले में अब तक 36 आरोपी गिरफ्तार किए हैं। जिसमें से 34 को जेल भेज गया है। जबकि आरोपी नाजिम चौधरी और मौलाना इरफान चिश्ती पुलिस रिमांड पर है। रिमांड के दौरान पुलिस दोनों आरोपियों को लेकर उनके घर गई। जहां नाजिम के घर दो तलवार बरामद की गई हैं। वहीं, वीडियो संदेश के जरिए भीड़ इकठ्ठी करने वाले मौलाना इरफान चिश्ती के घर से इलेक्ट्रानिक सामग्री व साक्ष्य पुलिस ने बरामद किए हैं।

धरपकड़ के लिए बनी टीमें


पुलिस पर हुए पत्थर कांड के मामले में फरार आरोपियों हाजी शहजाद अली सहित अन्य फरार आरोपियों पर 10 हजार का इनाम घोषित किया गया है। इसके साथ ही इन आरोपियों की धरपकड़ के लिए 10 टीमें बनाई गई हैं। ये टीमें साइबर सेल की मदद से आरोपियों की लोकेशन ट्रेस कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तार के साथ ही उनके खिलाफ साक्ष्यों व तथ्यों की पड़ताल करते हुए सबूत भी जुटा रही है।

इनका कहना है


आरोपियों की तलाश की जा रही है। गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं। फरार आरोपियों पर इनाम घोषित किया गया है। नाजिम चौधरी के घर से 2 तलवार और मौलाना चिश्ती के घर से इलेक्ट्रानिक सामग्री जब्त की गई है।
विक्रम सिंह, एएसपी

Hindi News / Chhatarpur / कोतवाली पर पथराव: आरोपी नाजिम चौधरी के घर से दो तलवार, मौलाना के निवास से इलेक्ट्रानिक सामग्री जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो