scriptपंडित धीरेंद्र शास्त्री का ‘नेमप्लेट’ विवाद को लेकर बड़ा बयान, बोले- ‘राम वाले हैं या रहमान वाले’? | Pandit Dhirendra Shastri big statement on 'nameplate' controversy, said- 'Are you from Ram or Rehman's side' | Patrika News
छतरपुर

पंडित धीरेंद्र शास्त्री का ‘नेमप्लेट’ विवाद को लेकर बड़ा बयान, बोले- ‘राम वाले हैं या रहमान वाले’?

Pandit Dhirendra Shastri on Nameplate Controversy : बागेश्वर धाम के मंहत पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने नेमप्लेट विवाद पर बड़ा बयान दिया है।

छतरपुरJul 22, 2024 / 02:57 pm

Himanshu Singh

pandit dhirendra shastri
Pandit Dhirendra Shastri on Nameplate Controversy: इंटरनेशनल कथावाचक और बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने नेम प्लेट को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा है कि न हमें राम से दिक्कत है और न रहमान से दिक्कत हैं। हमें दिक्कत कालनेमियों से है। नाम बताने में कोई दिक्कत नहीं है। बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही नेमप्लेट को लेकर यूपी सरकार ने बड़ा आदेश जारी किया था। जिसमें दुकानों के मालिक को दुकान के आगे नाम लिखना जरुरी कर दिया गया था।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने दुकानदारों को दिया 10 दिन का अल्टीमेटम


पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बागेश्वर धाम में दुकान लगाने वालों को 10 दिनों का अल्टीमेटम दे दिया है। उन्होंने कहा है कि हम बागेश्वर धाम में भी दुकान लगाने वाले सभी दुकानदारों को आदेश देते हैं कि अपनी दुकानों के बाहर नेम प्लेट जरूर लगाएं, जिससे पता चल सके कि राम वाले हैं या रहमान वाले।

href="https://patrika.com/chhatarpur-news/this-doctor-issued-prescription-for-pandit-dhirendra-shastri-made-shocking-revelation-18852834" data-type="link" data-id="https://patrika.com/chhatarpur-news/this-doctor-issued-prescription-for-pandit-dhirendra-shastri-made-shocking-revelation-18852834" target="_blank" rel="noopener">Pandit Dhirendra Shastri: पंडित धीरेंद्र शास्त्री की इस डॉक्टर ने निकाल दी पर्ची, किया चौंकाने वाला खुलासा

‘कौन राम वाले, कौन रहमान वाले’


पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा है कि “लोगों को ये पता चले कि राम वाले कौन हैं और रहमान वाले कौन है। हमें न राम से दिक्कत है और न रहमान से दिक्कत है। हमें कालनेमियों से दिक्कत है। इसलिए नाम बताने में कोई दिक्कत नहीं है। आप जो हो उसे नेम प्लेट में लिख दें। ताकि आने वाले श्रद्धालओं का धर्म भ्रष्ट न हो।”
आगे पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि 10 दिन के अंदर सभी दुकानदार नेमप्लेट लगवा लें। नहीं तो इसके आगे विधिक कार्रवाई धाम समिति की ओर से की जाएगी। कानून को साथ में लेकर प्रशासन को ज्ञापन सौंपा जाएगा। फिर बाद में मत कहिएगा।

Hindi News/ Chhatarpur / पंडित धीरेंद्र शास्त्री का ‘नेमप्लेट’ विवाद को लेकर बड़ा बयान, बोले- ‘राम वाले हैं या रहमान वाले’?

ट्रेंडिंग वीडियो