scriptPandit Dhirendra Shastri: पंडित धीरेंद्र शास्त्री की इस डॉक्टर ने निकाल दी पर्ची, किया चौंकाने वाला खुलासा | This doctor issued prescription for Pandit Dhirendra Shastri, made shocking revelation | Patrika News
छतरपुर

Pandit Dhirendra Shastri: पंडित धीरेंद्र शास्त्री की इस डॉक्टर ने निकाल दी पर्ची, किया चौंकाने वाला खुलासा

Pandit Dhirendra Shastri: मध्यप्रदेश के छतरपुर स्थित गढ़ा में बागेश्वर धाम में भक्तों का खूब तांता लगता है। अब वहां के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का मुंबई के एक डॉक्टर ने खुलासा कर दिया है। जिस देख और सुन सब हैरान हैं।

छतरपुरJul 19, 2024 / 04:29 pm

Himanshu Singh

pandit dhirendra shashtri parchi
Pandit Dhirendra Shastri: इंटरनेशनल कथावाचक और बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। वह भक्तों की पर्ची निकलकर उनकी समस्याओं का निदान करते हैं, लेकिन इस बार उनकी पर्ची एक डॉक्टर ने निकाल दी है। इस पर्ची में डॉक्टर ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसे देख और सुनकर हर कोई हैरान है।
बता दें कि, बागेश्वर धाम सरकार का डंका भारत में ही नहीं विदेशों में बज रहा है। हाल में ही वह ऑस्ट्रेलिया से लौटे हैं। वहां भी भक्तों का भारी जमवाड़ा देखने को मिला था। इसी बीच वह अनंत-राधिका की शादी में चीलगाड़ी से पहुंचे थे और दोनों को अपना आशीर्वाद दिया था।

मुंबई के डॉ अशोक सिन्हा ने निकाली बाबा की पर्ची


अनंत-राधिका की शादी समारोह के दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री के फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। जिसके बाद मुंबई के हेयर ट्रांसप्लांट स्पेशलिस्ट डॉ अशोक सिन्हा ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री की पर्ची निकाल दी। उसमें उन्होंने पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बालों को लेकर सलाह दी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
DA Hike: 7 लाख कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी! मिलेगा 4 फीसदी महंगाई भत्ता

इंस्टाग्राम पर रील डालकर किया खुलासा


डॉ अशोक सिन्हा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी करते हुए कहा कि ये हैं बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री। ये दुनियाभर के लोगों की पर्ची निकालते हैं। आज मैंने भी इनकी पर्ची निकाल दी। इस पर्ची के मुताबिक, पंडित धीरेंद्र शास्त्री के क्राउन एरिया में थर्ड लेवल का थिनिंग, फ्रंट और मिड स्कल एरिया में सेकेंड लेवल का थिनिंग और दोनों एंगल में बाल्डनेस है। यह जेनेटिक के कारण है। डॉक्टर ने आगे कहा कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री के मिड स्कल से पता लगता है कि वह रात में लेट सोटते हैं, खाना भी लेट खाते हैं। मिठाई ज्यादा खाते हैं और प्रोटीन कम लेते हैं।

Hindi News/ Chhatarpur / Pandit Dhirendra Shastri: पंडित धीरेंद्र शास्त्री की इस डॉक्टर ने निकाल दी पर्ची, किया चौंकाने वाला खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो