scriptPandit Dhirendra Shastri: गुरूदेव की बड़ी भविष्यवाणी…’शादी की तो कम हो जाएंगी पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की शक्तियां’ | if Pandit Dhirendra Shastri got married, his powers will reduce guru govind swami big prediction | Patrika News
छतरपुर

Pandit Dhirendra Shastri: गुरूदेव की बड़ी भविष्यवाणी…’शादी की तो कम हो जाएंगी पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की शक्तियां’

Pandit Dhirendra Shastri: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की शादी को लेकर उनके माता-पिता के गुरु पंडित गोविंद स्वामी जी महाराज ने सलाह दी है कि उनकी शादी न कराई जाए…।

छतरपुरJul 26, 2024 / 09:17 pm

Shailendra Sharma

pandit dhirendra shastri
Pandit Dhirendra Shastri: मध्यप्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) लोगों के मन की बात बिना बताए ही पर्चे पर लिख देते हैं। पंडित धीरेन्द्र शास्त्री अक्सर उनकी शादी की बातों को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर वो शादी की बात को लेकर सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार चर्चा उनकी शादी नहीं करने की है। दरअसल गुरु पंडित गोविंद स्वामी जी महाराज ने कहा है कि अगर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की शादी होती है तो उनकी शक्तियां कम हो सकती हैं।
bageshwar dham pandit dhirendra shastri

‘शादी की तो कम हो जाएंगी पं. धीरेन्द्र शास्त्री की शक्तियां’

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के माता-पिता के गुरु और दंडी आश्रम के पंडित गोविंद स्वामी जी महाराज ने सलाह दी है कि पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की शादी न कराई जाए। उन्होंने धीरेन्द्र शास्त्री के माता-पिता से कहा है कि उनकी शादी के चक्कर में मत पड़ो। गोविंद स्वामी जी महाराज ने एक इंटरव्यू में कहा है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को शादी नहीं करनी चाहिए। अगर वो शादी करते हैं तो उनकी शक्तियां कम हो जाएंगी इसलिए मैं चाहता हूं की उनकी शादी ना हो।

यह भी पढ़ें

Pandit Dhirendra Shastri: पंडित धीरेंद्र शास्त्री की इस डॉक्टर ने निकाल दी पर्ची, किया चौंकाने वाला खुलासा


गुरू गोविंद स्वामी महाराज की सलाह

गुरु गोविंद स्वामी महाराज ने कहा कि उन्होंने धीरेन्द्र शास्त्री की मां को धीरेन्द्र की शादी के लिए मना कर दिया था और ये सलाह दी है कि अगर शादी करानी ही है तो अपने छोटे बेटे की करा दें और धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को इसी तरह काम करने दें। गुरु गोविंद स्वामी महाराज ने आगे कहा कि पंडित धीरेन्द्र शास्त्री भी उन्हें बहुत मानते हैं और उनके पैर धोकर पीते हैं।
यह भी पढ़ें

PREMANAND MAHARAJ: प्रेमानंद महाराज का विवादित बयान, भरी कथा में महिलाओं को लेकर कह दी ऐसी बात


Hindi News/ Chhatarpur / Pandit Dhirendra Shastri: गुरूदेव की बड़ी भविष्यवाणी…’शादी की तो कम हो जाएंगी पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की शक्तियां’

ट्रेंडिंग वीडियो