scriptएमपी में जंजीरों से पेड़ से बंधे मिले युवक-युवती के अधजले शव, मची सनसनी | Half-burnt bodies of a young man and woman found tied to a tree with chains, sensation created | Patrika News
छतरपुर

एमपी में जंजीरों से पेड़ से बंधे मिले युवक-युवती के अधजले शव, मची सनसनी

mp news: 4 दिन पहले ही राखी का त्यौहार मनाने के लिए अपने दो बच्चों के साथ मायके आई थी महिला, शनिवार शाम को बच्चों से पनीर लाने का कहकर घर से निकली थी..।

छतरपुरAug 18, 2024 / 07:28 pm

Shailendra Sharma

chhatarpur news
mp news: मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक और युवती के शव अधजली हालत में एक पेड़ से जंजीरों से बंधे मिले हैं। हैरान कर देने वाली घटना लवकुशनगर की है जहां इस घटना के बाद सनसनी फैल गई। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने की आशंका जाहिर की जा रही है। मृतक-युवक युवती की पहचान कर ली गई है।

तालाब किनारे जंजीरों से बंधे मिले अधजले शव

लरवकुशनगर में प्रेमसागर तालाब के पास रविवार को जब पहाड़ी पर एक पेड़ से जंजीरों से बंधे युवक-युवती के शवों को लोगों ने देखा तो हड़कंप मच गया। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश की। पुलिस को घटनास्थल के पास से एक मोबाइल भी मिला है जिसमें मरने से पहले एक वीडियो बनाया गया है जिसे देखकर प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की बात सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें

वाशरूम के कबोड में 3 कोबरा स्नैक का डेरा, परिवार ने दहशत में काटे 72 घंटे


4 दिन पहले मायके आई थी महिला

पुलिस के मुताबिक मृतक युवती की पहचान अभिलाषा उम्र 26 साल के तौर पर हुई है। अभिलाषा की शादी नागौद में हुई थी और उसके दो बच्चे भी हैं। वो चार दिन पहले राखी का त्यौहार मनाने के लिए बच्चों को साथ लेकर अपने मायके आई थी। शनिवार की शाम को बच्चों से पनीर लाने की बात कहकर वो बाजार गई, लेकिन वापस नहीं लौटी। जिसकी गुमशुदगी परिजन ने पुलिस में दर्ज कराई थी। वहीं युवक की पहचान खड्डी गांव के रहने वाले छोटू मिश्रा नाम के युवक के तौर पर हुई है। अभिलाषा की गुमशुदगी दर्ज कराते वक्त उसकी मां ने छोटू मिश्रा पर बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने के आरोप लगाए थे। एसपी छतरपुर अगम जैन का कहना है कि मर्ग कायम किया गया है। मामले की सुसाइड के एंगल भी जांच की जा रही है। फॉरेंसिक की टीम घटनास्थल पर मिले मोबाइल की जांच कर रही है। कॉल डिटेज भी खंगाले जा रहे हैं। अभी कुछ भी कहना संभव नहीं है। जांच की जा रही है। तथ्य के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Chhatarpur / एमपी में जंजीरों से पेड़ से बंधे मिले युवक-युवती के अधजले शव, मची सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो