scriptPandit Dhirendra Shastri : धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम का लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्शन! सोशल मीडिया पर लिखा-जानते हो | Dhirendra Shastri's younger brother Shaligram's connection with Lawrence Bishnoi he written on social media | Patrika News
छतरपुर

Pandit Dhirendra Shastri : धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम का लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्शन! सोशल मीडिया पर लिखा-जानते हो

Shaligram Gave Threat of Lawrence Bishnoi : बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम के मामले में अब गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की एंट्री हो गई है।

छतरपुरJun 01, 2024 / 05:41 pm

Himanshu Singh

dhirendra shastri brother shaligram
Pandit Dhirendra Shastri : बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirednra Krishna Shastri) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उनके भाई शालीग्राम ने कल जीतू तिवारी नाम के शख्स के घर में घुसकर महिलाओं की पिटाई की थी। इस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसमें वह डंडे से महिलाओं की पिटाई कर रहा था। इधर अब उसने जीतू तिवारी को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी दे दी है। जिसके बाद से मामला और गर्मा गया है।


शालिग्राम ने Whatsapp पर लॉरेंस गैंग के नाम पर दी धमकी (Shaligram Gave Threat of Lawrence Bishnoi)


पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम ने जीतू तिवारी को Whatsapp पर मैसेज भेजकर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी दी है। जिसमें धमकी देते हुए शालिग्राम ने लिखा है कि “बेटा (जीतू तिवारी) 72 घंटों के अंदर तेरा अस्तित्व खत्म होने वाला है। जिस थाली में खाया में उसी में छेद किया। लॉरेंस बिश्नोई को तो जानता ही होगा। सर्च कर लेना।”
shaligram gave threat of lawrence bishnoi

जीतू तिवारी ने शालिग्राम को दी थी धमकी


पीड़ित जीतू तिवारी ने शालिग्राम गर्ग के लिए फेसबुक की पोस्ट पर लिखा था कि बागेश्वर धाम सरकार के छोटे भाई का मैं अब अस्तित्व खत्म कर दूंगा। मेरे पास ऐसे-ऐसे वीडियो हैं। इससे धाम पर संकट आ सकता है। अब सतर्क रहें बागेश्वर धाम सरकार। इसी पोस्ट के बाद शालिग्राम ने जीतू तिवारी को धमकी दी है।
बता दें कि, जीतू तिवारी का परिवार बमीठा थाना पहुंचा। जहां उन्होंने शालिग्राम गर्ग, मंजीत सिंह, कुलदीप पर धारा 294, 323, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। इस घटना के बाद जीतू तिवारी शासन और प्रशासन से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।

Hindi News/ Chhatarpur / Pandit Dhirendra Shastri : धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम का लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्शन! सोशल मीडिया पर लिखा-जानते हो

ट्रेंडिंग वीडियो