scriptहोटल में लड़की लेकर गया था कमरे में मिली लाश, हर कोई हैरान | body of young man staying in a hotel with a girl was found in room | Patrika News
छतरपुर

होटल में लड़की लेकर गया था कमरे में मिली लाश, हर कोई हैरान

mp news: होटल के कमरे में युवक की संदिग्ध मौत के बाद परिजन ने जमकर किया हंगामा…।

छतरपुरOct 13, 2024 / 04:59 pm

Shailendra Sharma

chhatarpur
mp news: मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक होटल के कमरे में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक किसी लड़की को लेकर होटल में गया था और बाद में उसकी कमरे में लाश मिली। युवक की मौत की खबर जब उसके परिजन को लगी तो वो मौके पर पहुंचे और हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा करते हुए रोड जाम कर दिया। करीब दो घंटे बाद पुलिस ने बल प्रयोग कर जाम को खुलवाया।
मामला छतरपुर जिले के बड़ा मलहरा का है जहां सिरोंज का रहने वाला 27 साल का अरविंद सिंह एक युवती को लेकर आयुष होटल में ठहरा हुआ था। अरविंद शादीशुदा था और जिस कमरे में वो रुका था उसकी लाश उसी कमरे में मिली है। अरविंद की मौत कैसे हुई फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है और उसके साथ ठहरी युवती के बारे में भी कुछ पता नहीं चला है। कमरे में लाश देखकर होटल के स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

यह भी पढ़ें

स्पा सेंटर में रात के 2.30 बजे मचा हड़कंप, चीखती हुई निकलकर भागीं लड़कियां



अरविंद की संदिग्ध परिस्थितियों में होटल के कमरे में मौत होने की खबर जैसे ही उसके परिजन को लगी तो वो तुरंत अस्पताल पहुंचे और हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। नाराज परिजन ने अस्पताल के बाहर ही रोड जाम कर दिया। रोड जाम खुलवाने पहुंची पुलिस ने परिजन को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन जब वो नहीं माने तो बल प्रयोग कर रोड से हटाया गया।

Hindi News / Chhatarpur / होटल में लड़की लेकर गया था कमरे में मिली लाश, हर कोई हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो