scriptअब बागेश्वर धाम में दूषित प्रसाद का शक, कई जगहों पर छापेमारी | Bageshwar Dham Suspecting contaminated Prasad food department raids many Shops | Patrika News
छतरपुर

अब बागेश्वर धाम में दूषित प्रसाद का शक, कई जगहों पर छापेमारी

Bageshwar Dham: तिरूपति बालाजी के प्रसाद में मिली गड़बड़ी के बाद अब बागेश्वर धाम में दूषित प्रसाद की आशंका के चलते खाद्य विभाग ने की बड़ी कार्रवाई…।

छतरपुरOct 06, 2024 / 04:57 pm

Shailendra Sharma

bageshwar dham
Bageshwar Dham: तिरूपति बालाजी में प्रसाद में मिली गड़बड़ी के बाद अब मध्यप्रदेश के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम में दूषित प्रसाद की आशंका जताई गई है। इसी आशंका के चलते बागेश्वर धाम के आसपास की दुकानों व होटलों पर खाद्य विभाग ने छापा मारा है। 10 प्रसाद की दुकानों और दो होटलों पर खाद्य विभाग की टीम ने छापेमारी की है और अलग खाद्य पदार्थों के नमूने लेते हुए कुछ मिष्ठान को नष्ट भी कराया गया है।
बागेश्वर धाम में दूषित प्रसाद बेचने की आशंका पर छतरपुर कलेक्टर के निर्देश पर खाद्य विभाग की टीम ने धाम के आसपास बनी दुकानों पर छापा मारा है। बागेश्वर धाम स्थित कृष्णा प्रसाद भंडार, पाल पालनहार मिष्ठान भंडार, कसौधन मिष्ठान भंडार, हनी मिष्ठान भंडार, महादेव मिष्ठान भंडार, कन्हैया होटल, श्री राम मिष्ठान भंडार, पारस भोजनालय, और गुरुकृपा रेस्टोरेंट का निरीक्षण किया है। इस दौरान टीम ने अग्रवाल मिष्ठान भंडार से मगज के लड्डू, पल पालनहार मिष्ठान भंडार से पेड़ा, कन्हैया होटल से कलाकंद और पेड़ा, कृष्णा प्रसाद भंडार से कलाकंद के नमूने लिए गए है और अग्रवाल मिष्ठान भंडार से 2 किलोग्राम मिल्क केक और कन्हैया होटल से 20 किलोग्राम मगज के लड्डू का बूरा नष्ट कराया है।

यह भी पढ़ें

मंदिर में जीभ काटने वाली लड़की का पुलिस ने खुलवाया मुंह तो रह गई दंग…



बता दें कि बागेश्वर धाम में दूर-दूर से भक्त रोजाना दर्शन करने के लिए आते हैं। बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के भक्त पूरे देश में हैं और इसी कारण से बागेश्वर धाम भी पूरे देश में फेमस हो चुका है।

Hindi News / Chhatarpur / अब बागेश्वर धाम में दूषित प्रसाद का शक, कई जगहों पर छापेमारी

ट्रेंडिंग वीडियो