scriptपंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने बताए मौत से पहले के 4 सिग्नल, जो हर किसी को मिलते हैं.. | Bageshwar Dham Pandit Dhirendra Shastri told about 4 signs before death which everyone gets | Patrika News
छतरपुर

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने बताए मौत से पहले के 4 सिग्नल, जो हर किसी को मिलते हैं..

Pandit Dhirendra Shastri: पंडित धीरेन्द्र शास्त्री दिव्य दरबार में बिना बताए ही लोगों की मन की बात पर्चे पर लिखकर उनकी समस्याओं का समाधान बता देते हैं..।

छतरपुरSep 21, 2024 / 04:51 pm

Shailendra Sharma

Pandit Dhirendra Shastri
Pandit Dhirendra Shastri: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के प्रमुख पंडित धीरेन्द्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। पंडित धीरेन्द्र शास्त्री दिव्य दरबार (Divya Darbar)के दौरान भीड़ में से किसी को भी बुलाकर उसके मन की बात व समस्या बिना बताए ही पर्चे पर लिखकर उनका समाधान बता देते हैं। ऐसा करने के कारण उनके दिव्य दरबार में काफी भीड़ उमड़ती है। भक्तों का मानना है कि पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के पास दिव्य शक्तियां हैं और इसी कारण वो अब भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फेमस हो चुके हैं।

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने बताए मौत से पहले के 4 सीक्रेट

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री अक्सर अपने दिव्य दरबार के कारण सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री सुर्खियों में हैं और इसकी वजह है उनके दिव्य दरबार का एक वीडियो तेजी से वायरल होना। दरअसल वायरल वीडियो में पंडित धीरेन्द्र शास्त्री मौत से पहले के चार सीक्रेट बता रहे हैं वो कह रहे हैं कि मौत से पहले भगवान चार तरीके से सिग्नल देते हैं। तो चलिए बताते हैं कि वो चार सिग्नल कौन कौन से हैं…
पहला सिग्नल- पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा कि पहला सिग्नल बाल सफेद होना है लेकिन इसके बाद भी लोग भगवान में ध्यान नहीं लगाते बल्कि बाल काले करने लगते हैं।

दूसरा सिग्नल- उम्र के साथ आंखों में कम दिखाई पड़ने लगता है लेकिन लोग भगवान का सिग्नल न पहचानते हुए अलग अलग तरीके से भगवान से छल करने की कोशिश करने लगते हैं कोई चश्मा लगा लेता है तो कोई और कोई तरीका अपनाता है।

यह भी पढ़ें

पूरी रात नाक पर बाम लगाते रहे पंडित धीरेन्द्र शास्त्री, सुनाया पूरा किस्सा



तीसरा सिग्नल- तीसरे सिग्न में इंसान को कम सुनाई देने लगता है लेकिन इंसान फिर इसे नजर अंदाज कर कान की मशीन लगाकर काम चलाने लगता है।

चौथा सिग्नल- चौथे सिग्नल में युवक की कमर टेढ़ी होने लगती है। ऐसे में व्यक्ति को डॉक्टरों के चक्कर लगाने के साथ भगवान का ध्यान कर लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें

पं. धीरेन्द्र शास्त्री के सामने लड़के ने ऐसे फेंके ताश के पत्ते की चौंक गए महाराज, देखें वीडियो


Hindi News/ Chhatarpur / पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने बताए मौत से पहले के 4 सिग्नल, जो हर किसी को मिलते हैं..

ट्रेंडिंग वीडियो