scriptपीवीआर सिनेमाज ने चेन्नई एयरपोर्ट में भारत का पहला मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया | PVR CINEMAS LAUNCHES INDIAS FIRST MULTIPLEX IN AN AIRPORT COMPLEX | Patrika News
चेन्नई

पीवीआर सिनेमाज ने चेन्नई एयरपोर्ट में भारत का पहला मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया

यात्रियों के लिए मनोरंजन की जरूरतों को पूरा करेगा।

चेन्नईFeb 03, 2023 / 02:51 pm

Santosh Tiwari

पीवीआर सिनेमाज ने चेन्नई एयरपोर्ट में भारत का पहला मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया

पीवीआर सिनेमाज ने चेन्नई एयरपोर्ट में भारत का पहला मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया


चेन्नई.
पीवीआर सिनेमाज ने चेन्नई में पीवीआर एयरोहब में अपनी बहुप्रतीक्षित 5-स्क्रीन प्रोपर्टी के लॉन्च की घोषणा की, जो देश का पहला मल्टीप्लेक्स है जिसे हवाई अड्डे के परिसर में होगा। चेन्नई हवाईअड्डे पर नए युग के विकास परियोजना में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए सिनेमा पड़ोस में रहने वाले निवासियों को लाभान्वित करने के अलावा आने और जाने वाले यात्रियों के लिए मनोरंजन की जरूरतों को पूरा करेगा। इस लॉन्च के साथ पीवीआर सिनेमाज के पास चेन्नई में 77 स्क्रीन्स के साथ 12 प्रॉपर्टीज होंगी, जबकि तमिलनाडु में 14 प्रॉपर्टीज में 88 स्क्रीन्स के साथ इसकी पकड़ मजबूत होगी। दक्षिण भारत में इसकी स्क्रीन की संख्या 53 संपत्तियों में बढक़र 328 हो जाएगी। सिनेमा में 1155 दर्शकों के बैठने की क्षमता है और यह 2के आरजीबी प्लस लेजऱ प्रोजेक्टर, क्रिस्टल क्लियर, रेजर शार्प, अल्ट्रा-ब्राइट पिक्चर्स और उन्नत डॉल्बी एटमॉस हाई डेफिनिशन इमर्सिव ऑडियो के लिए रियल डी 3डी डिजिटल स्टीरियोस्कोपिक प्रोजेक्शन से लैस है।
पीवीआर लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अजय बिजली ने लॉन्च पर बोलते हुए कहा हम तमिलनाडु में अपनी 14 वीं संपत्ति के उद्घाटन की घोषणा करते हुए बेहद खुश हैं और तेजी से विकसित होने वाली पारगमन उन्मुख विकास परियोजनाओं में अपनी प्रविष्टि को चिह्नित करते हैं। हमेशा बदलते मनोरंजन परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए, हम देश के हर हिस्से में उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट फिल्म देखने का अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यात्रियों के लिए अपने खाली समय का सर्वोत्तम उपयोग करने के लिए फिल्में देखने से बेहतर कोई तरीका नहीं है। हवाई अड्डे के बगल में एक सिनेमाघर स्थापित करना रणनीतिक है क्योंकि हमारा उद्देश्य उन यात्रियों को एक फिल्म का अनुभव प्रदान करना है। वे अपने अवकाश के समय का प्रभावी उपयोग कर सकेंगे। संजीव कुमार बिजली, संयुक्त प्रबंध निदेशक भी उपस्थित थे।

Hindi News / Chennai / पीवीआर सिनेमाज ने चेन्नई एयरपोर्ट में भारत का पहला मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया

ट्रेंडिंग वीडियो