scriptअब पेट्रोल पंप पर बिकेंगी Tata की कारें, जानें कब से शुरू होगा प्लान | Tata Motors will sell car through petrol pump | Patrika News
कार रिव्‍यूज

अब पेट्रोल पंप पर बिकेंगी Tata की कारें, जानें कब से शुरू होगा प्लान

हाल के दिनों में टाटा मोटर्स ने अपने पोर्टफोलियो में शानदार कारों को शामिल किया है और कंपनी ने कस्टमर्स को अट्रैक्ट करने के लिए न सिर्फ कंवेशनल कारों बल्कि पॉपुलर कारों के इलेक्ट्रिक वर्जन को भी लॉन्च किया है।

Feb 14, 2020 / 04:46 pm

Pragati Bajpai

tata motors showroom

tata motors showroom

नई दिल्ली: मार्केट शेयर बढ़ाने के लिए टाटा मोटर्स ने एक नया प्लान बनाया है । इस प्लान के तहत अब छोटे शहरों में टाटा मोटर्स की कारें पेट्रोल पंपों के जरिए बेची जाएंगी और कंपनी इसके लिए छोटे शहरों के तेल विक्रेताओं के साथ साझेदारी कर रही है। छोटे शहरों में पेट्रोल पंपों पर शोरूम स्थापित करने से इस लागत में कमी आएगी और डीलरों को कम निवेश करना होगा। हालांकि अभी कंपनी ने इस बारे में किसी आधिकारिक समझौते की सूचना नहीं दी है।

ये भी पढ़ें – भारत में लॉन्च हुई CNG फिटेड Maruti Suzuki Wagon r, 5.32 लाख रुपए है शुरूआती कीमत

टाटा मोटर्स के हेड ऑफ मार्केटिंग (पैसेंजर कार) विवेक श्रीवास्तवने इस प्लान के बारे बताते हुए कि इन्हें इमर्जिंग मार्केट आउटलेट कहा जा सकता है। इन शोरूम पर एक यो दो छोटी कार दिखाई देंगी। इसके अलावा शहर के हिसाब से पॉपुलर कारों को भी इन शोरूम पर दिखाया जाएगा। श्रीवास्तव का मानना है कि छोटे शहरों में बड़े शोरूम बनाना बड़े ही रिस्क का काम है।

ये भी पढ़ें – Tata Motors लाने वाला है माइक्रो एसयूवी, जानें क्या होगा खास

कंपनी अपनी इस योजना के तहत अब तक 400 आउटलेट स्थापित कर चुकी है। कंपनी की योजना हर साल 100 ऐसे आउटलेट स्थापित करने की है।

आपको बता दें कि हाल के दिनों में टाटा मोटर्स ने अपने पोर्टफोलियो में शानदार कारों को शामिल किया है और कंपनी ने कस्टमर्स को अट्रैक्ट करने के लिए न सिर्फ कंवेशनल कारों बल्कि पॉपुलर कारों के इलेक्ट्रिक वर्जन को भी लॉन्च किया है।

Hindi News / Automobile / Car Reviews / अब पेट्रोल पंप पर बिकेंगी Tata की कारें, जानें कब से शुरू होगा प्लान

ट्रेंडिंग वीडियो