scriptMg Motors ने बताया 6 सीटर Hector का नाम , जानें क्या होगा नाम | Mg Motors registered 6 seater Hector by this name | Patrika News
कार रिव्‍यूज

Mg Motors ने बताया 6 सीटर Hector का नाम , जानें क्या होगा नाम

इस कार को टेस्टिंग के दौरान स्प़ॉट किया गया है जिससे 6 सीटर हेक्टर की कुछ खास बातें सामने आई जिनके चलते हम कह सकते हैं

Dec 28, 2019 / 04:07 pm

Pragati Bajpai

mg hector plus

mg hector plus

नई दिल्ली: हेक्टर की सफलता से इंस्पायर होकर MG motors इस कार का 6 सीटर वर्जन लाने वाली है । इस कार को कई बार टेस्टिंग के दैरान देखा जा चुका है । कंपनी पहले ही घोषणा कर चुकी है कि इस कार को किसी अलग नाम से लॉन्च किया जाएगा । अब कंपनी ने इस कार के लिए नाम का खुलासा हो गया है । कंपनी ने हेक्टर प्लस के नाम को इस तीन पंक्ति वाली वैरिएंट के लिए रजिस्टर करा दिया गया है।कंपनी एमजी जेडएस ईवी के बाद हेक्टर प्लस को उतारने वाली है। एमजी हेक्टर प्लस को भारतीय बाजार में 2020 के मध्य में उतरा जा सकता है, कंपनी जल्द ही इसकी जानकारी दे सकती है। इस कार को टेस्टिंग के दौरान स्प़ॉट किया गया है जिससे 6 सीटर हेक्टर की कुछ खास बातें सामने आई जिनके चलते हम कह सकते हैं कि ये स्टैंडर्ड MG Hector से अलग है। चलिए आपको बताते हैं इस कार की कुछ खास बातें ।

जल्द लॉन्च होगी 6 सीटर Mg Hector, फीचर्स होंगे पहले से धांसू

स्टाइलिंग- 6 सीटर Mg Hector की स्टाइलिंग पुराने मॉडल से काफी अलग की गई है। कंपनी ने एमजी हेक्टर 6 सीटर में ग्रिल को बड़ा रखा गया है तथा नया हेडलैंप क्लस्टर लगाया गया है जिसमें टर्न इंडिकेटर दिया गया है तथा क्रोम का भी प्रयोग किया गया है। इसके साथ ही स्प्लिट एलईडी डीआरएल दिया गया है। कंपनी ने इस कार के बंपर से लेकर पिछले हिस्से की स्टाइलिंग भी काफी अलग तरह से की है। वहीं एक्स्ट्रा रो लगाने की वजह से इस कार के आकार में भी बदलाव किया जा सकता है।

नहीं होगा इंजन में कोई बदलाव- 6 सीटर Hector की स्टाइलिंग और फीचर में तो बदलाव हुआ है लेकिन इंजन के साथ में कोई बदलाव नहीं किया गया है। एमजी हेक्टर 6 सीटर में भी स्टैंडर्ड वैरिएंट के समान इंजन का प्रयोग किया जा सकता है।

MG Motors का ऐलान , नए नाम से लॉन्च होगी MG hector 6 सीटर

mg_hector_1_1.jpg
इसका डीजल इंजन 173 बीएचपी का पॉवर तथा 350 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करता है। वहीं इसका पेट्रोल वर्जन 140 बीएचपी का पॉवर तथा 250 बीएचपी का पॉवर प्रदान करता है।हालांकि अभी इसकी लॉन्चिंग के बारे में कुछ भी नहीं पता लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि ऑटो एक्सपो में इसकी पहली झलक दिखाई जा सकती है।
कीमत- इसकी कीमत आदि से जुड़ी जानकारी सामने नहीं आयी है।

Hindi News / Automobile / Car Reviews / Mg Motors ने बताया 6 सीटर Hector का नाम , जानें क्या होगा नाम

ट्रेंडिंग वीडियो