scriptमहज 5,555 रुपये EMI देकर घर लाएं ये किफायती SUV, केवल 1,200 रुपये में पूरी फैमिली करेगी दिल्ली-जयपुर का सफर | Tata Nexon SUV Offers on EMI Rs 5,555 Delhi to Jaipur Drive in 1200 | Patrika News
कार

महज 5,555 रुपये EMI देकर घर लाएं ये किफायती SUV, केवल 1,200 रुपये में पूरी फैमिली करेगी दिल्ली-जयपुर का सफर

इस कार की खास बात यह है, कि इसका इलेक्ट्रिक वर्जन देश में ब्रिकी के मामले में नंबर वन पर है, और पेट्रोल व डीजल मॉडल क्रैश टेस्ट में 5 -स्टार रेटिंग हासिल कर सबसे सुरक्षित कार होने का तबका संभाले हुए है।
 

Feb 03, 2022 / 05:00 pm

Bhavana Chaudhary

tata_nexon_emi-amp.jpg

Tata Nexon on Easy EMI

Tata Nexon on EMI: भारतीय कार बाजार में बीते साल टाटा और महिंद्रा की ब्रिकी में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। जाहिर है, कंपनियां अपने नए वाहनों से लोगों का ध्यान खीचनें में कामयाब रही। शायद यही कारण है, कि टाटा की नेक्सॉन का नाम लोगों की जबान पर बैठ गया है। टाटा नेक्सॉन वर्तमान में इलेक्ट्रिक, पेट्रोल और डीजल वर्जन में उपलब्ध है, और इस कार की खास बात यह है, कि इसका इलेक्ट्रिक वर्जन देश में ब्रिकी के मामले में नंबर वन पर है, और पेट्रोल व डीजल मॉडल क्रैश टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग हासिल कर सबसे सुरक्षित कार होने का तबका संभाले हुए है।


कौन-सा वैरिएंट चुनें

अगर आप नेक्सॉन का पेट्रोल मॉडल चुनते हैं, तो यह आपको 16 से 17kmpl तक का माइलजे देता है, वहीं डीजल वर्जन में नेक्सॉन का माइलेज 21kmpl तक आंका गया है। उदाहरण के तौर पर देखें तो वर्तमान में डीजल की दिल्ली में कीमत 86 रुपये प्रति लीटर है,और जैसा कि हमनें बताया डीजल पर माइलेज 21Kmpl का है, और दिल्ली से जयपुर की दूरी 281KM है, तो साफ है, कि दिल्ली से जयपुर जानें में आपका 14लीटर डीजल खर्च होगा। जिसकी कीमत महज 1200 रुपये है। अब 2400 रुपये में दिल्ली से जयपुर आना जाना कोई खराब सौदा नहीं है, तो आप जानतें हैं कि आपको कौन-सा वैरिएंट चुनना है।

 

ये भी पढ़ेंं : Audi ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी Q7 का लॉन्च किया नया वर्जन, लाइनअप से हटाया डीजल इंजन, जानें क्या है कीमत

 

कैसे लाएं ईएमआई पर घर

अगर आप भी टाटा की इस कार को घर लाने के इच्छुक हैं, और यह आपके बजट में फिट नहीं है, तो आपकी परेशानी का हल हमारे पास है, दरअसल, कंपनी इस कार पर ईएमआई का विकल्प दे रही है, जो 5,555 रुपये है। यानी आप हर महीने 5,555 रुपये के खर्च पर एक सुरक्षित कार के मालिक बन सकते हैं। वर्तमान में नेक्सॉन की कीमत 7.39 लाख रुपये से 13.34 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, पैन-इंडिया) है। वहीं इसे पांच ट्रिम्स: XE, XM, XZ, XZ+ और XZ+(O) में पेश किया गया है। चूंकि हमनें आपसे उपर डीजल मॉडल की बात की है, तो बता दें, डीजल वर्जन की कीमत 11.39 लाख से शुरू होती है।


ये भी पढ़ें : Rapido पर गिरी गाज , एक झटके में पुलिस ने जब्त की 120 बाइक, कारण जानकर कंपनी के मालिक हुए निराश


नोट : यहां दी गई जानकारी कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक है। अन्य जानकारी के लिए आप नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

Hindi News/ Automobile / Car / महज 5,555 रुपये EMI देकर घर लाएं ये किफायती SUV, केवल 1,200 रुपये में पूरी फैमिली करेगी दिल्ली-जयपुर का सफर

ट्रेंडिंग वीडियो