scriptVolkswagen का बंपर Diwali गिफ्ट, पहली बार दे रही है इस शानदार एसयूवी पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट | Diwali discount on Volkswagen Taigun upto Rs. 1 Lakh | Patrika News
कार

Volkswagen का बंपर Diwali गिफ्ट, पहली बार दे रही है इस शानदार एसयूवी पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

वॉक्सवैगन की शानदार एसयूवी टाइगन पर इस दिवाली बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

Oct 19, 2022 / 03:15 pm

Tanay Mishra

volkswagen-taigun.jpg

Volkswagen Taigun

दिवाली (Diwali) के इस फेस्टिव सीज़न (Festive Season) के दौरान डिस्काउंट और दूसरे ऑफर्स की भरमार रहती हैं। ग्राहकों को लुभाने के लिए कई बड़ी कंपनियाँ आकर्षक डिस्काउंट्स और दूसरे ऑफर्स देती हैं। इनमें ऑटोमोबाइल कंपनियाँ भी शामिल हैं। इस दिवाली वॉक्सवैगन (Volkswagen) की तरफ से अपनी शानदार एसयूवी टाइगन (Taigun) पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है।


पहली बार ऐसा बंपर डिस्काउंट

वॉक्सवैगन की इस शानदार एसयूवी पर कंपनी की तरफ से पहली बार डिस्काउंट दिया जा रहा है। कुछ समय पहले ही कंपनी ने इस कार की कीमत बढ़ाई थी। ऐसे में यह डिस्काउंट किसी दिवाली गिफ्ट से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें

Okaya Electric Vehicles: बैट्री बनाने वाली कंपनी ने बनाए पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, दमदार फीचर्स और कीमत बस इतनी



1 लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट


कंपनी की तरफ से इस शानदार एसयूवी Taigun पर 1 लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि इसके वैरिएंट्स के मुताबिक यह कुछ अलग-अलग है।

टाइगन के 1.5 लीटर जीटी मैनुअल वैरिएंट पर 50,000 रुपये तक का नकद डिस्काउंट, 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस, 10,000 रुपये तक का लॉयल्टी बोनस और 25,000 रुपये का 4 साल का सर्विस पैकेज मिल रहा है।

इस एसयूवी के 1.5 लीटर ऑटोमैटिक वैरिएंट पर 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस, 10,000 रुपये तक का लॉयल्टी बोनस और 25,000 रुपये का कॉम्प्लिमेंट्री सर्विस पैकेज मिल रहा है।

इस कार के 1.0 लीटर TSI वैरिएंट पर 25,000 रुपये तक का नकद डिस्काउंट, 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस, 10,000 रुपये तक का लॉयल्टी बोनस और 25,000 रुपये का कॉम्प्लिमेंट्री सर्विस पैकेज मिल रहा है।


taigun.jpg


कैसे उठाएं फायदा?


कंपनी की तरफ से टाइगन पर यह बंपर डीकॉउन्ट देशभर में कुछ चुनिंदा डालरशिप्स पर ही मिल रहा है। ऐसे में इन डालरशिप्स की डिटेल्स कंपनी की वेबसाइट पर देखकर आप इस दिवाली बंपर डिस्काउंट का फायदा उठाते हुए नई टाइगन एसयूवी को अपने घर ला सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Volvo की पहली इलेक्ट्रिक कार हुई देश में रोल आउट, होगी “मेड इन इंडिया” और कीमत इतनी

Hindi News / Automobile / Car / Volkswagen का बंपर Diwali गिफ्ट, पहली बार दे रही है इस शानदार एसयूवी पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

ट्रेंडिंग वीडियो