scriptबस स्टैंड पर नहीं है छाया,यात्री परेशान | Patrika News
बूंदी

बस स्टैंड पर नहीं है छाया,यात्री परेशान

कोटा दौसा मेगा हाइवे पर स्थित लबान कस्बे के बस स्टैंड पर प्रतीक्षालय का निर्माण दशको से अधूरा होने से यहां से गंतव्य पर जाने के लिए आने यात्री को छाया व बैठने की व्यवस्था नहीं है।

बूंदीSep 27, 2024 / 09:02 pm

पंकज जोशी

बस स्टैंड पर नहीं है छाया,यात्री परेशान

लबान एक दशक से अधूरा यात्री प्रतीक्षालय।

लबान. कोटा दौसा मेगा हाइवे पर स्थित लबान कस्बे के बस स्टैंड पर प्रतीक्षालय का निर्माण दशको से अधूरा होने से यहां से गंतव्य पर जाने के लिए आने यात्री को छाया व बैठने की व्यवस्था नहीं है। युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष रवि मीणा व समाजसेवी रामावतार, कमल, महेश, वार्ड पंच रामेश्वर मीणा ने बताया कि यहां से क्षेत्र के गोहाटा, बगली, बहड़ावली समेत आधा दर्जन गांवों के लिए बसों में अपने गन्तव्य तक जाने के लिए यात्रा के लिए आते है, लेकिन बस स्टैंड पर छाया व बैठने की व्यवस्था नहीं होने से उनको इधर उधर चाय की थडियों पर बैठकर बसों का इंतजार करना पड़ता है। ऐसे में महिलाओं व बच्चों, बुजुर्गों को तो खुले में ही खड़े रह कर बसों इंतजार करना पड़ता है।
दशकों से बस स्टैंड पर प्रतीक्षालय का निर्माण अधूरा है। अभी बस स्टैंड पर यात्रियों के लिए वाटर कूलर लगाया है। प्रतीक्षालय के निर्माण के लिये माडा योजना से 5 लाख रुपए स्वीकृत हो चुके है। अब जल्द ही निर्माण शुरू करवाया जाएगा।
बुद्धि प्रकाश मीणा, सरपंच, लबान

Hindi News / Bundi / बस स्टैंड पर नहीं है छाया,यात्री परेशान

ट्रेंडिंग वीडियो