scriptपटवारियों ने ज्ञापन देकर दोहराई अपनी मांगे | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Patwaris,by giving a memorandum,reite | Patrika News
बूंदी

पटवारियों ने ज्ञापन देकर दोहराई अपनी मांगे

राजस्थान पटवार संघ के तत्वावधान में मंगलवार को पटवारियों ने उपखंड अधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भिजवा कर पूर्व में हुए समझौते को लागू करवाने की मांग की है।

बूंदीJun 30, 2021 / 09:37 pm

पंकज जोशी

पटवारियों ने ज्ञापन देकर दोहराई अपनी मांगे

पटवारियों ने ज्ञापन देकर दोहराई अपनी मांगे

पटवारियों ने ज्ञापन देकर दोहराई अपनी मांगे
पटवारियों ने उपखंड अधिकारी को बताई समस्या
केशवरायपाटन. राजस्थान पटवार संघ के तत्वावधान में मंगलवार को पटवारियों ने उपखंड अधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भिजवा कर पूर्व में हुए समझौते को लागू करवाने की मांग की है। संघ के अध्यक्ष रतन सिंह ने बताया कि ज्ञापन में पटवारियों ने राज्यपाल से इच्छामृत्यु की अनुमति देने की मांग करते हुए बताया कि पिछले 19 महीनों से विभिन्न मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। इस आंदोलन के बाद पूर्व में जो समझौता हुआ था, वह भी राज्य सरकार ने लागू नहीं किया। सिंह ने बताया कि पटवारियों की समस्याओं का समाधान नहीं किया तो आंदोलन तेज किया जाएगा।
लाखेरी. वेतन विसंगति सहित कई मांगों को लेकर कई माह से आंदोलन कर रहे पटवारियों ने मंगलवार को प्रदेश संगठन के आह्वान पर ज्ञापन सौंपकर इच्छामृत्यु की मांग की। राज्यपाल के नाम का ज्ञापन दोपहर उपखण्ड अधिकारी प्रमोद कुमार को सौंप कर पटवारियों ने बताया कि पटवारियों की मांग नहीं मानी जाती है तो उन्हें इच्छामृत्यु की स्वीकृति दी जाए। इस दौरान शाखा अध्यक्ष पूरणमल राठौड़, राधेश्याम गोचर, ओमप्रकाश जांगिड़, ओमप्रकाश सैनी, जगदीश प्रसाद, रामकिशन मीणा, पंकज वर्मा, रूमाली मीणा, दुर्गेश वर्मा, दीपांशु सैनी शामिल थे।
नैनवां. राजस्थान पटवार संघ के आह्वान पर नैनवां के पटवारियों ने मंगलवार को उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर पटवार संघ व सरकार के साथ वेतन सुधार के लिए 28 अप्रेल 2018 को हुए समझौते को लागू करने की मांग नहीं मानने के विरोध मेेंं राजस्थान के पटवारियों को इच्छामृत्यु की अनुमति देने की मांग की। पटवार संघ के नैनवां उपशाखा के अध्यक्ष देवलाल गुर्जर के नेतृत्व में दिए ज्ञापन में वेतन सुधार सहित तीन मांगों की मांग की गई।

Hindi News / Bundi / पटवारियों ने ज्ञापन देकर दोहराई अपनी मांगे

ट्रेंडिंग वीडियो