scriptकनकसागर तालाब की भूमि से अतिक्रमण हटाया | Bundi News, Bundi Rajasthan News,of Kanakasagar pond,from the ground,e | Patrika News
बूंदी

कनकसागर तालाब की भूमि से अतिक्रमण हटाया

नगरपालिका प्रशासन ने मंगलवार को तालाबों के अतिक्रमण हटाने के अभियान के तहत अंतिम दिन कस्बे के कनकसागर तालाब की पचास बीघा से अधिक भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराया।

बूंदीJun 30, 2021 / 09:27 pm

पंकज जोशी

कनकसागर तालाब की भूमि से अतिक्रमण हटाया

कनकसागर तालाब की भूमि से अतिक्रमण हटाया

कनकसागर तालाब की भूमि से अतिक्रमण हटाया
नैनवां. नगरपालिका प्रशासन ने मंगलवार को तालाबों के अतिक्रमण हटाने के अभियान के तहत अंतिम दिन कस्बे के कनकसागर तालाब की पचास बीघा से अधिक भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराया। तालाबों की सफाई व अतिक्रमण हटाने के लिए पांच दिनों से सफाई अभियान चल रहा था। तालाबों की भूमि से अतिक्रमण हटाने के लिए उपखंड अधिकारी श्योराम ने तहसीलदार अमितेश मीणा को मौका मजिस्ट्रेट नियुक्त किया था। दोपहर को उपखंड अधिकारी, तहसीलदार, नगरपालिका की अधिशासी अधिकारी महिमा डांगी, अतिक्रमण रोधी दस्ता प्रभारी केसरलाल वर्मा, जयप्रकाश शर्मा, भूमि शाखा प्रभारी हेमराज, महावीर गुर्जर गणेशसिंह, पुलिस जाप्ता व पालिका के एक दर्जन कर्मचारियों के साथ दो बुलडोजरों से अतिक्रमण हटाने पहुंचे।
तालाब की भूमि पर हो रहे अतिक्रमणों को बुलडोजरों से साफ करते गए तथा तालाब की सीमा में आ रहे बबूलों को भी साफ करते गए। कनकसागर तालाब में द्वारिकाधीश मन्दिर से टोडापोल नरसिया तक अतिक्रमण हटाया। अधिशासी अधिकारी महिमा डांगी ने बताया कि नवलसागर व कनकसागर से 24 जून से अतिक्रमण हटाना शुरू किया था।

Hindi News / Bundi / कनकसागर तालाब की भूमि से अतिक्रमण हटाया

ट्रेंडिंग वीडियो