scriptयुवक की हत्या के आरोपियों को मिले कड़ी सजा | Bundi News, Bundi Rajasthan News,murder of a young man,the accused fou | Patrika News
बूंदी

युवक की हत्या के आरोपियों को मिले कड़ी सजा

झालावाड़ जिले के झालरापाटन में वाल्मीकि समाज के युवक की निर्मम हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित विश्व हिदू परिषद कार्यकर्ताओं ने यहां कलक्ट्रेट में विरोध प्रदर्शन किया। विहिप ने इस मामले में मृतक के परिवारों को 50 लाख रुपये मुआवजा, परिवार के एक सदस्य को नौकरी व हत्यारों को फांसी की सजा की मांग की।

बूंदीJul 10, 2021 / 10:46 pm

पंकज जोशी

युवक की हत्या के आरोपियों को मिले कड़ी सजा

युवक की हत्या के आरोपियों को मिले कड़ी सजा

युवक की हत्या के आरोपियों को मिले कड़ी सजा
विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने बूंदी कलक्ट्रेट सहित जिलेभर में किए विरोध प्रदर्शन
बूंदी. झालावाड़ जिले के झालरापाटन में वाल्मीकि समाज के युवक की निर्मम हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित विश्व हिदू परिषद कार्यकर्ताओं ने यहां कलक्ट्रेट में विरोध प्रदर्शन किया। विहिप ने इस मामले में मृतक के परिवारों को 50 लाख रुपये मुआवजा, परिवार के एक सदस्य को नौकरी व हत्यारों को फांसी की सजा की मांग की।
नगर अध्यक्ष मनमोहन अजमेरा की अगुवाई में सौंपे ज्ञापन में बताया कि झालरापाटन नगर में हत्याकांड हुआ। जिसमें कुछ अपराधियों ने वाल्मीकि समाज के एक सामाजिक युवक की हत्या कर दी। हत्यारों ने घटना का वीडियो भी बनाया। उक्त घटना से रोष व्याप्त है। इस हत्याकांड में विहिप ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री से हत्यारों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई कर कठोर सजा की मांग की है। जिलामंत्री मांगीलाल गोचर ने ज्ञापन पढकऱ सुनाया। इस दौरान नगर संयोजक कविश शर्मा, प्रखंड अध्यक्ष पीताम्बर शर्मा, जिला उपाध्यक्ष महेश जिंदल, हुकुमचंद सोनी, दुर्गाशंकर वर्मा, प्रशांत मोदी, महावीर खंगार, मनीष सिंह सिसोदिया, पार्षद रमेश हाड़ा, गौरव भटनागर आदि मौजूद रहे।
लाखेरी. विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को उपखण्ड कार्यालय में कृष्णा वाल्मीकि के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि कृष्णा की झालरापाटन में बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस दौरान गोविंद सैनी, संजय कुमार, बादल योगी, जगदीश मीणा आदि मौजूद थे।
केशवरायपाटन. झालरापाटन में वाल्मीकि समाज के युवक की हत्या के मामले में हिंदू संगठनों ने यहां उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन बजरंग दल के सुभाष गर्ग व भीम आर्मी के कैलाश मेघवाल की अगुवाई में दिया गया। यहां चेतावनी दी कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो आंदोलन करेंगे।
हिण्डोली. झालावाड़ जिले में युवक की हत्या के विरोध में शुक्रवार को यहां हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। ज्ञापन सौंपा और कार्रवाई की मांग की। इस दौरान विक्रम सिंह हाडा, हरिओम चांवरिया, संजय बरमुंडा, मनीष जैन, नितेश खटोड़, पुष्पेंद्र सिंह, सुनील कहार, रमेश सैनी आदि मौजूद थे।
करवर. कस्बे में स्थित उपतहसील कार्यालय पर शुक्रवार को विहिप व बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर फांसी की सजा दिलाने की मांग की। यहां प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर भी आक्रोश जताया। इस दौरान महाविद्यालय विद्यार्थी प्रमुख कृष्ण दीक्षित, नगर अध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुर्जर, राजेश नकवाल, अंकुर नामा, जितेंद्र केवट, मांगीलाल नागर, विनोद महावर आदि मौजूद थे।
देई. झालरापाटन में हुई कृष्णा वाल्मीकि की हत्या के विरोध में यहां विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम नायब तहसीलदार कैलाश मीणा को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। इस दौरान बजरंगदल सहसंयोजक विकास शर्मा, विशाल सेन, संयोजक मनीष, आरएसएस मंडल संयोजक दिनेश साहू, शांतिलाल जैन आदि मौजूद थे।

उपखंड अधिकारी कार्यालय पर किया प्रदर्शन
नैनवां. विश्व हिन्दू परिषद एवं बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने झालरापाटन के युवक कृष्णा वाल्मीकि की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी व कठोर कार्रवाई करने की मांग को लेकर उपखंड अधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया। इस दौरान बजरंगदल के जिला संयोजक लक्की चौपड़ा, विहिप के प्रखंड मंत्री संजय नागर, प्रखंड सुरक्षा प्रमुख मुकेश नागर, रामसिंह खेराल्या, पार्षद दिलखुश पोटर, शेखर व्यास, प्रखंड मिलन केन्द्र प्रमुख लेखराज बैरवा, भंवरलाल गुर्जर आदि मौजूद थे। इधर, अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद व राष्ट्रीय बजरंगदल ने भी ज्ञापन दिया। जिलाध्यक्ष सीताराम सैनी, छोटूलाल नागर, अशोक कुमार, उमेश, उम्मेद आदि शामिल थे।
कापरेन. झालरापाटन में युवक की हत्या के विरोध में शुक्रवार को यहां बजरंग दल, विहिप कार्यकर्ताओं, वाल्मीकि समाज के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। राज्यपाल के नाम थानाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया। बजरंग दल तहसील संयोजक बलराम गौतम, नगर संयोजक बृजगोपाल शर्मा, विहिप जिला मंत्री राधेश्याम शृंगी, पालिका उपाध्यक्ष हेमंत पंचोली, पार्षद विनोद जैन, जितेंद्र पापड़ीवाल, सत्येंद्र पचेरवाल, विनोद मेघवाल आदि मौजूद थे।
डाबी. विश्व हिन्दू परिषद एवं बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया और थाने में ज्ञापन सौंपा। इस दौरान विहिप प्रखंड मंत्री तालेड़ा प्रशन्न योगी, खंड अध्यक्ष धनराज गुर्जर, बजरंग दल खंड संयोजक सुरेश प्रजापत, प्रखंड सह संयोजक रोहित अग्रवाल, रमेश शर्मा, पंकज लक्षकार, संजय सेन, गोविंद वर्मा, मनोज चांदना, राजेश बैरागी आदि मौजूद थे।

Hindi News / Bundi / युवक की हत्या के आरोपियों को मिले कड़ी सजा

ट्रेंडिंग वीडियो