scriptबाग में लगी आग, कई पेड़ जलकर हुए राख | Bundi News, Bundi Rajasthan News,fire in the garden,many trees,burnt a | Patrika News
बूंदी

बाग में लगी आग, कई पेड़ जलकर हुए राख

कस्बे में स्थित रामसागर झील की पाल के नीचे प्राचीन बाग में सोमवार को अज्ञात कारणों से आग लगने से कई पेड़-पौधे जलकर राख हो गए। आग लगने की सूचना के बाद एक घंटे तक पंचायत समिति के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे। जिस पर ग्रामीणों ने रोष जताया।

बूंदीJul 13, 2021 / 09:04 pm

पंकज जोशी

,

बाग में लगी आग, कई पेड़ जलकर हुए राख,बाग में लगी आग, कई पेड़ जलकर हुए राख

बाग में लगी आग, कई पेड़ जलकर हुए राख
हिण्डोली के लोगों ने जताया रोष
हिण्डोली. कस्बे में स्थित रामसागर झील की पाल के नीचे प्राचीन बाग में सोमवार को अज्ञात कारणों से आग लगने से कई पेड़-पौधे जलकर राख हो गए। आग लगने की सूचना के बाद एक घंटे तक पंचायत समिति के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे। जिस पर ग्रामीणों ने रोष जताया।
जानकारी के अनुसार सुबह पंचायत समिति के अधीन बाग में लोगों ने धुआं उठता देखा। जिस पर कई लोग मौके पर पहुंचे तो बाग में 5 स्थानों पर अलग-अलग आग लगी हुई थी। जहां बड़े-बड़े दरख्त जलते दिखाई दिए। पंचायत समिति के अधिकारियों को सूचना दी, लेकिन वह काफी देर बाद मौके पर पहुंचे। जिस पर कस्बे के नितेश खटोड़, छीतर राठौर, ऋतुराज पारीक, धर्मेन्द्र सुवालका ने रोष जताया। बाद में पंचायत समिति के कार्मिक टैंकर से आग बुझाई।
सूर्य की किरण धरती पर नहीं पड़ती थी
कस्बे का पालबाग जिले का प्रसिद्ध स्थान था। जहां पर जिले के सैकड़ों लोग घूमने आते थे। यहां पर दो तीन दशक पहले इतने पेड़ पौधे थे कि सूर्य की रोशनी जमीन तक नहीं पड़ती थी।
बाग में लगी आग की जानकारी ली जा रही है। आग असामाजिक तत्व ने लगाई है, ऐसी जानकारी मिल रही है। थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी।
राजकुमार सोनी, विकास अधिकारी, हिण्डोली

Hindi News / Bundi / बाग में लगी आग, कई पेड़ जलकर हुए राख

ट्रेंडिंग वीडियो