scriptबुलडोजर से खाई खोदकर बंद किया आमरास्ता | Bundi News, Bundi Rajasthan News,by bulldozer,digging a ditch,closed a | Patrika News
बूंदी

बुलडोजर से खाई खोदकर बंद किया आमरास्ता

उपखंड की जजावर ग्राम पंचायत के कालपुरिया गांव के ग्रामीणों ने शुक्रवार को उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर कालपुरिया से ताकला जाने वाले रास्ते को खुलासा करने की मांग की। सुबह ही कुछ दबंगों ने रास्ते में बुलडोजर से खाइयां खोदकर रास्ता बंद कर दिया।

बूंदीJul 03, 2021 / 09:42 pm

पंकज जोशी

बुलडोजर से खाई खोदकर बंद किया आमरास्ता

बुलडोजर से खाई खोदकर बंद किया आमरास्ता

बुलडोजर से खाई खोदकर बंद किया आमरास्ता
ग्रामीणों ने ज्ञापन देकर बताई समस्या
नैनवां. उपखंड की जजावर ग्राम पंचायत के कालपुरिया गांव के ग्रामीणों ने शुक्रवार को उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर कालपुरिया से ताकला जाने वाले रास्ते को खुलासा करने की मांग की। सुबह ही कुछ दबंगों ने रास्ते में बुलडोजर से खाइयां खोदकर रास्ता बंद कर दिया। रास्ता बंद होने से परेशान पूरे गांव में लोग ज्ञापन देने नैनवां पहुंचे और प्रशासन से मांग की।
ज्ञापन देने आने के लिए भी चक्कर काटकर दूसरे रास्ते से नैनवां आना पड़ा। ग्रामीणों ने ज्ञापन में बताया कि कालपुरिया से नहर के सहारे-सहारे ताकला तक आने-जाने का वर्षों पुराना रास्ता है। जो राजस्व रिकॉर्ड में तरमीम शुदा दर्ज है। शुक्रवार सुबह आम रास्ते को बुलडोजर से खाइयां खोदकर बंद कर दिया। रास्ता बंद करने से मना किया तो लड़ाई-झगड़ा पर उतारू हो गए।
रास्ता आसपास के गांव के खेत, कुआं व खेत में आने-जाने के भी काम आता है। रास्ता बंद करने वालों के भी नाम लिखे। ग्रामीण नैनवां थाने पर भी पहुंचे और बंद किए रास्ते को शुरू कराए जाने की मांग की। इस दौरान रामप्रसाद, कैलाश, महावीर, भंवरलाल, देवकरण, कजोड़, सज्जन, कालू, रामनाथ आदि शामिल थे।

Hindi News / Bundi / बुलडोजर से खाई खोदकर बंद किया आमरास्ता

ट्रेंडिंग वीडियो