scriptरील बनाने से टोका तो दुल्हन ने खाने में मिलाया नशीला पदार्थ, पति समेत 6 लोग हुए अचेत | bride was stopped from making a reel, she mixed intoxicants in the food | Patrika News
बूंदी

रील बनाने से टोका तो दुल्हन ने खाने में मिलाया नशीला पदार्थ, पति समेत 6 लोग हुए अचेत

Bundi News : दबलाना थाना क्षेत्र के ग्राम घारधड़ी में पौन माह पूर्व घर लाए नाता प्रथा की दुल्हन ने रील बनाने से टोकने पर गुरुवार रात को खाने में ससुराल पक्ष के लोगों को बेहोशी का पदार्थ मिला कर खिला दिया।

बूंदीSep 13, 2024 / 08:34 pm

Kamlesh Sharma

सांकेतिक फोटो

हिण्डोली( बूंदी)। दबलाना थाना क्षेत्र के ग्राम घारधड़ी में पौन माह पूर्व घर लाए नाता प्रथा की दुल्हन ने रील बनाने से टोकने पर गुरुवार रात को खाने में ससुराल पक्ष के लोगों को बेहोशी का पदार्थ मिला कर खिला दिया। बेहोश होने पर घर पर रखी मोटरसाइकिल से फरार हो गई। बाद में पड़ोस के लोगों को पता चलने पर परिवार के आधा दर्जन महिला व पुरुषों को शुक्रवार को उपचार के लिए बूंदी चिकित्सालय में लाकर भर्ती करवाया।
पुलिस ने बताया कि रोणीजा पंचायत के गांव घारधड़ी निवासी दुर्गा शंकर गुर्जर 22 अगस्त को नैनवां थाना क्षेत्र के भीमगंज से एक महिला मंजू बाई को नाता प्रथा से शादी कर लाया था। वह कुछ दिनों तक यहां रही। गुरुवार रात को उसने खाना बनाया व खाना बनाते समय कुछ पदार्थ मिला दिया, जिससे परिजनों की तबीयत खराब हो गई और वे उल्टियां करने लगे व बेहोशी छा गई। आरोपी महिला रात को घर पर खड़ी मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गई।
पुलिस ने बताया कि आधा दर्जन सदस्यों को उपचार के लिए बूंदी चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सालय में पति दुर्गा शंकर, जेठ मुखराज ,ससुर कानाराम, रेशमा , कैलाश बाई व एक बालक दीवान भर्ती है, जिनका उपचार जारी है। पुलिस ने बताया कि महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पड़ोसियों ने पहुंचाया अस्पताल

बूंदी चिकित्सालय में भर्ती रेशमा ने बताया कि उसकी बहू मोबाइल पर रील बनाने की शौकीन थी, जिससे परिजन परेशान थे। परिजनों ने उसे रील बनाने के लिए इंकार करते थे। तो उसे काफी नागवार लगा। दो दिन पूर्व मंजू की मां मिलने आई थी, जो उसे कागज की पूड़ी देकर गई थी।
गुरुवार रात मंजू ने खाना बनाया एवं सबको परोसा था। एवं रात सोते समय परिजनों को सबको दूध पिलाया था। इस दरमियान उसने खाने में या दूध में कुछ बेहोशी का पदार्थ मिला दिया। परिजनों का कहना है कि जब वे सुबह उठे तो उन्हें बेहोशी छाई हुई थी। चक्कर आ रहे थे, जिसकी जानकारी उन्होंने पड़ोसियों को दी।

Hindi News/ Bundi / रील बनाने से टोका तो दुल्हन ने खाने में मिलाया नशीला पदार्थ, पति समेत 6 लोग हुए अचेत

ट्रेंडिंग वीडियो