script35 वीं जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आगाज | 35th district level sports competition started | Patrika News
बूंदी

35 वीं जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आगाज

शहर के हायर सेकेंडरी स्कूल परिसर के खेल मैदान में गुरुनानक कॉलोनी स्कूल के तत्वाधान में 35 वीं जिला स्तरीय शिक्षक खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज सोमवार को हुआ।

बूंदीOct 01, 2024 / 12:20 pm

Narendra Agarwal

35 वीं जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आगाज

बूंदी. जिला स्तरीय शिक्षक खेलकूद प्रतियोगिता के दौरान वॉलीबाल खेलते हुए।

बूंदी. शहर के हायर सेकेंडरी स्कूल परिसर के खेल मैदान में गुरुनानक कॉलोनी स्कूल के तत्वाधान में 35 वीं जिला स्तरीय शिक्षक खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज सोमवार को हुआ। प्रवक्ता नूतन तिवारी ने बताया कि कार्यक्रम के अतिथि शारीरिक शिक्षक संगठन जिलाध्यक्ष शिवराज खींची, महामंत्री हर गोविंद दाभाई, वरिष्ठ उपाध्यक्ष महावीर शर्मा ने प्रतियोगिता का दीप प्रज्जवलन कर उद्घाटन किया। संयोजक प्रधानाध्यापक बिल्किश बेगम एवं मुख्य प्रभारी प्रीति शर्मा अतिथियों का अभिनंदन किया गया। पुरुष वर्ग में वॉलीबॉल शतरंज बैडमिंटन बास्केटबॉल प्रतियोगिता के मुकाबले खेले गए।
वहीं दूसरी और महिला वर्ग के लिए सांस्कृतिक प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। नृत्य प्रतियोगिता में गरिमा मीणा प्रथम, द्वितीय सावित्री शर्मा, सामूहिक ज्ञान प्रतियोगिता में प्रथम अनीता चौधरी, उम्मे हबीबा व नीलम माथुर की टीम ने प्राप्त किया। समूह नृत्य प्रतियोगिता में प्रथम स्थान निधि नामा की टीम ने प्राप्त किया। सभी मुकाबले कांटेदार हुए। प्रवक्ता के अनुसार मंगलवार को महिला वर्ग में 100 मीटर व 200 मीटर दौड़, गोला फेक, बैडमिंटन की प्रतियोगिता होगी। वही पुरुष वर्ग में भी फाइनल मुकाबले खेले जाएंगे।
खो-खो के सेमीफाइनल आज
कापरेन.
शहर के पथवारी खेल मैदान पर चल रहे राज्य स्तरीय 17 व 19 वर्षीय बालिका खो-खो खेल प्रतियोगिता में सुपर लीग के मैचों में कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। प्रतियोगिता के 17 वर्ष आयु वर्ग मे सुपर लीग के आठ मैच और 19 वर्ष आयु वर्ग के आठ मैच आयोजित हुए। इनमें विजयी टीम सेमीफाइनल में पहुंची। ये मुकाबले मंगलवार को होंगे। कस्बे में पहली बार हो रही राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में स्थानीय लोग और समाजसेवी जी जान से जुटे हुए है। जिला शिक्षा अधिकारी राजेन्द्र व्यास व अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी ओम गोस्वामी ने खिलाडिय़ों से परिचय लिया और खेल को खेल की भावना से खेलने के लिए पे्रेरित किया।

Hindi News / Bundi / 35 वीं जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आगाज

ट्रेंडिंग वीडियो