scriptLockdown: सिपाही ने अपनी लाईसेंसी पिस्टल से युवक को मारी गोली | police constable shot man with his own licensed pistol | Patrika News
बुलंदशहर

Lockdown: सिपाही ने अपनी लाईसेंसी पिस्टल से युवक को मारी गोली

Highlights
. अनूपशहर थाना क्षेत्र के राजौर गांव के जंगल की घटना. सोमवार को गाड़ी खराब होने पर गांव में खड़ी कर आया था सिपाही. मामूली विवाद में मारी गोली
 

बुलंदशहरApr 15, 2020 / 09:27 am

virendra sharma

police.jpg
बुलंदशहर। अनूपशहर थाना क्षेत्र के राजौर गांव के जंगल में सिपाही ने मामूली विवाद में खेत में काम रहे एक किसान पर गोली बरसा दी। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में दिल्ली के एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पुलिस का कहना है कि घायल को दो गोली लगी है। वहीं, पुलिस ने आरोपी सिपाही और उसके साथी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार, अनूपशहर थाने में तैनात आरोपी सिपाही रमन यादव की दो दिन पहले कार खराब हो गई थी। वह कार को राजौर गांव के किसान के पास खड़ी कर थाने आ गया। आरोप है कि मंगलवार को सिपाही संजीत के पास अपनी खराब कार को लेने गया था। उस दौरान संजीत अपने साथियों के साथ बैठा हुआ था। उसी दौरान मामूली बात को लेकर उनके बीच में विवाद हो गया। आरोप है कि गुस्से में आकर सिपाही ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से संजीत पर गोलियां बरसा दी। गोली मारने के बाद सिपाह मौके से भाग खड़ा हुआ।
घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल संजीत को अस्पताल में एडमिट कराया। हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। वहीं, पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। एसएसपी संतोष कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उनका कहना है कि आरोपी रमन व उसके साथी रजत चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से पिस्टल और कारतूस भी बरामद कर लिया है।
24 मार्च को अनूपशहर कोतवाली में हुआ था तैनात

सिपाही रमन यादव इससे पहले सीतापुर में तैनात था। यह 24 मार्च को ही ट्रॉसफर होकर अनूपशहर कोतवाली में तैनात हुआ था। सोमवार को उनकी गाड़ी खराब हो गई थी। जिसके बाद वह मंगलवार को अपने साथी रजत चौधरी के साथ गाड़ी को लेने गया था। जहां उसने कहासुनी के बाद संजीत को गोली मार दी।

Hindi News / Bulandshahr / Lockdown: सिपाही ने अपनी लाईसेंसी पिस्टल से युवक को मारी गोली

ट्रेंडिंग वीडियो