scriptकपिल शर्मा की इमोशनल कहानी, फूड डिलीवरी बॉय बन मांगी रेटिंग | Zwigato Trailer Out Kapil Sharma as a Food Delivery Man Emotional Story Comedy Nights | Patrika News
बॉलीवुड

कपिल शर्मा की इमोशनल कहानी, फूड डिलीवरी बॉय बन मांगी रेटिंग

Zwigato Trailer: डायरेक्टर नंदिता दास और कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की मच अवेटेड फिल्म ‘ज्विगाटो’ का ट्रेलर लॉन्च कुछ ही देर पहले रिलीज किया गया है। फिल्म में कपिल फूड डिलीवरी मैन बने हैं। फिल्म में एक फूड डिलीवरी राइडर के स्ट्रगल को दिखाया गया है।

Mar 01, 2023 / 05:31 pm

Anju Chaudhary Bajpai

kapil_sharma_zwigato_official_trailer.jpg

Zwigato Official Trailer

Zwigato Trailer Out: कॉमेडी छोड़कर अब कपिल शर्मा फिर से आपको एक्टिंग करते नजर आएंगे। फिल्म ज्विगाटो में डिलीवरी बॉय का रोल निभाते नजर आएंगे कॉमेडियन कपिल शर्मा। कपिल शर्मा की मच अवेटेड फिल्म ज्विगाटो का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर नंदिता दास ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म में कपिल एक फूड डिलीवरी राइडर बने हैं। ट्रेलर को ध्यान से देखें तो इसमें सामाज से जुड़ी सभी उथल-पुथल को बखूबी दिखाया गया है। एक फूड डिलीवरी बॉय की पेरशानी और संघर्ष की कहानी है फिल्म ‘ज्विगाटो’ (Zwigato)। इस फिल्म में कपिल की एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा है। फिल्म में हर वो एक चीज का बसूबी ध्यान रखा गया है जोकि एक आम डिलीवरी बॉय के जीवन में होती है। जैसे कि एक फूड डिलीवरी बॉय घर का गुजारा कैसी-कैसी मुश्किलों में रहकर करता है। उसके हर दिन घर का गुजारा और खर्च कैसे चलता है। फिल्म के ट्रेलर में कड़ी मेहनत के साथ कई इमोशंस नजर आए। एक पत्नी की इच्छा, एक बेटी की चाहत और एक बाप की मजबूरी के साथ रोजाना की दिनचर्या को फिल्म में बखूबी उतारा गया है। आप भी इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर इमोशनल जरूर हो जाएंगे।

Kapil Sharma: ‘ज्विगाटो’ के ट्रेलर में ऐसे कई सीन हैं, जिन्हें देखकर आपका दिल दहल जाएगा। कई जगह तो सीन्स इतने इमोशनल है कि आप अपने आंसू तक नहीं रोक पाएंगे। ट्रेलर की शुरुआत बाप-बेटे की बातचीत से शुरू होती है। इसके साथ ही फिल्म में मौजूद सभी रिश्तों को बड़े पर्दे पर बड़ी ही सहजता से परोसा गया है।

यह भी पढ़ें

Oscars 2023 में राम चरण- जूनियर NTR ‘नाटू नाटू’ पर करेंगे लाइव परफॉर्म



फिल्म की कहानी – बेटा अपने फूड डिलीवरी करने वाले पापा को उनके मोबाइल में आए मैसेज को पढ़कर बताता है कि कस्टमर के साथ सेल्फी लेकर अपलोड करने पर 10 रुपए एक्स्ट्रा मिलेगा। इसके अलावा, फिल्म में बाप-बेटे की बीच ये वाली बात – “पापा, ये फल है या सब्जी?”। पिता कहते हैं, “मुझे कैसे पता चलेगा, मैंने इसे कभी नहीं खाया” यह सभी बातें यकीनन आपको अंदर तक झकझोर देंगी।


देश और अब तो विदेश में भी सबसे पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा का इसमें नॉन-कॉमिक रोल आपको बेहद पसंद आने वाला है। इसमें कपिल की एक्टिंग काफी दमदार है। उनकी बेतरीन परफॉर्मेंस आपको फिल्म के ट्रेलर में ही नजर आ जाएंगी। कॉमेडी के बाद अगर कपिल पर कोई थीम सूट की है तो वह है एक कॉमन मैन की। इस आम आदमी के अवतार में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) काफी फिट बैठ हैं। ज्विगाटो को टोरंटो और बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था और इसे ऑडियंस से अच्छा और पॉजिटिव रिस्पांस मिला था। ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज हुए 2 घंटे हुए हैं। इन 2 घंटों में कपिल की इस फिल्म को 66k व्यूज मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें

पठान की तूफानी रफ्तार, 35वें दिन बॉक्स ऑफिस के किंग बने शाहरुख खान



https://youtu.be/xtd1aB-iLe0

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कपिल शर्मा की इमोशनल कहानी, फूड डिलीवरी बॉय बन मांगी रेटिंग

ट्रेंडिंग वीडियो