script‘5 साल में हो जाएगा सोनाक्षी-जहीर का तलाक…’ विवादित बयान से सोशल मीडिया पर मचा बवाल | youtuber sagar thakur maxtern said sonakshi sinha zaheer iqbal divorce after five years | Patrika News
बॉलीवुड

‘5 साल में हो जाएगा सोनाक्षी-जहीर का तलाक…’ विवादित बयान से सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Sonakshi Sinha- Zaheer Iqbal Divorce rumour: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी को 24 घंटे भी नहीं हुए और उन्हें इस फेमस यूट्यूबर ने बद्दुआ दे दी।

मुंबईJun 24, 2024 / 11:53 am

Priyanka Dagar

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

Sonakshi Sinha- Zaheer Iqbal Divorce rumour: शत्रुघ्न सिन्हा खुद जहां बेटी की शादी में 2 दिन पहले शरीक हुए वहीं, सोनाक्षी सिन्हा के भाईयों ने अपनी बहन की शादी से दूरी बनाकर रखी। इसी बीच अब एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इसमें कहा जा रहा है कि सोनाक्षी और जहीर का तलाक 5 साल में ही हो जाएगा।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को होगा तलाक? (Sonakshi Sinha- Zaheer Iqbal Divorce rumour)

सोनाक्षी और जहीर करीब 7 साल से एक दूसरे के साथ हैं। ऐसे में उन्होंने सिविल मैरिज की है। जिसे उनके परिवार ने सभी नाराजगी भुलाकर स्वीकार कर ली है। ऐसे में फेमस यूट्यूबर हैं जिन्होंने कपल के तलाक पर विवादित बयान दिया है। ये यूट्यूबर कोई और नहीं बल्कि सागर ठाकुर यानी कि मैक्सटर्न है। अपने X हैंडल पर उन्होंने लिखा, सोनाक्षी सिन्हा की शादी 5 साल से ज्यादा चले तो मेरा नाम बदल देना।” अब उनके इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है। सोनाक्षी सिन्हा के फैंस इस खबर के बाद काफी हैरान हैं और जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ यूजर्स उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं, कुछ इसे गलत बयान बता रहे हैं।
यह भी पढ़ें

सोनाक्षी ने मुस्लिम परिवार में पहुंचते ही की ये हरकत, क्या करेंगे पति जहीर इकबाल?

Sonakshi Sinha- Zaheer Iqbal Divorce rumour
सागर ठाकुर के बयान को अलग-अलग कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “बता तेरा अगला नाम क्या रखना है।” दूसरे ने लिखा, “तुम लोग बस लोगों को बद्दुआ देने के अलावा कुछ नहीं कर सकते।” तीसरे ने लिखा, “आप लोग दूसरो की लाइफ में दखल देने वाले होते कौन हो?” वहीं, एक कुछ यूजर्स यूट्यूबर को सपोर्ट कर कह रहे हैं कि वह जो बोल रहे हैं एकदम सही बोल रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘5 साल में हो जाएगा सोनाक्षी-जहीर का तलाक…’ विवादित बयान से सोशल मीडिया पर मचा बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो