scriptजानिए कौन है Saba Azad, अपने से 13 साल बड़े ऋतिक रोशन को कर रहीं डेट, करोड़ो में है कमाई | Who Is Saba Azad dating hrithik roshan earning of actress is in crores | Patrika News
बॉलीवुड

जानिए कौन है Saba Azad, अपने से 13 साल बड़े ऋतिक रोशन को कर रहीं डेट, करोड़ो में है कमाई

Who Is Saba Azad: ऋतिक रोशन और सबा आजाद इन दिनों अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स में छुट्टियां मना रहे हैं। ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन का पहला पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने सबा के साथ सेल्फी क्लिक करते हुए उन्हें ‘विंटर गर्ल’ कहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं, कौन है ये सबा आजाद?

Aug 02, 2023 / 12:28 pm

Adarsh Shivam

Who Is Saba Azad dating hrithik roshan earning of actress is in crores

ऋतिक रोशन और सबा आजाद

Who Is Saba Azad: ऋतिक रोशन और गर्लफ्रेंड सबा आजाद इन दिनों अर्जेंटीना में छुट्टियां मना रहे हैं। सबा ने ब्यूनस आयर्स के एक रेस्तरां में अपनी सैर के दौरान की दो सेल्फी के साथ अपनालोकेशन भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया। ऋतिक फिलहाल अपनी एक्शन फिल्म फाइटर पर भी काम कर रहे हैं।
सुजैन और सबा एक दूसरे को जानते हैं
रितिक और सबा पिछले एक साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं। ऋतिक ने अपनी पहली पत्नी सुजैन खान को तलाक देने के बाद रिलेशनशिप में आए। पूर्व पत्नी के साथ अभी भी दोस्त बने हुए हैं और अपने दोनों बेटों रेहान और रिधान के सह-अभिभावक बने हुए हैं। सुजैन अली गोनी को डेट कर रहीं हैं। उनकी सबा से भी दोस्ती है।
सबा खुद का चलाती हैं बैंड
सबा आजाद इलेक्ट्रो फंक बैंड मैडबॉय/मिंक का हिस्सा हैं और कभी-कभी इंस्टाग्राम पर अपने कार्यक्रमों की झलकियां शेयर करती रहती हैं। वह एक अभिनेत्री भी हैं। आखिरी बार उन्हें इस साल वेब सीरीज रॉकेट बॉयज के दूसरे सीजन में देखा गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सबा आजाद और ऋतिक रोशन ने शुरुआत में अपने रिश्ते को मीडिया से दूर रखा है।
सबा ने 2008 में किया डेब्यू
सबा आजाद का जन्म दिल्ली में 1 नवंबर 1990 में हुआ था। बचपन से ही उनकी दिलचस्पी एक्टिंग में थी। उन्होंने दिल्ली में अपनी स्कूलिंग पूरी कर थिएटर ज्वाइन किया और साल 2008 में फिल्म ‘दिल कबड्डी’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में उन्होंने राहुल बोस के साथ काम किया।



mkoiujh_.jpg



हालांकि, सबा को असली पहचान साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘मुझसे फ्रेंडशिप करोगे’ से मिली थी। सबा आजाद बॉलीवुड के अलावा कई शॉर्ट फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हाल ही में वह सोनी लिव की फिल्म ‘रॉकेट बॉयज’ में नजर आई थी। इस फिल्म में सबा आजाद की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी।
सबा सिंगिंग में भी काफी दिलचस्पी है
सबा आजाद को एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग में भी काफी दिलचस्पी है। सबा आजाद शाहिद कपूर की फिल्म ‘शानदार’, ‘कारवां और ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ जैसी फिल्मों में अपनी आवाज दी। रिपोर्ट्स की मानें तो सबा आजाद उस समय चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना नाम सबा सुल्तान आजाद से सबा सिंह ग्रेवाल करने का निर्णय लिया था।
करोड़ों की है सबा आजाद की नेटवर्थ
सबा आजाद कमाई के मामले में किसी भी एक्ट्रेस से पीछे नहीं हैं। उन्होंने साल 2010 में खुद की एक थिएटर कंपनी खोली थी, जिसका नाम उन्होंने ‘द स्किन्स’ रखा था। अपने थिएटर में उन्होंने जो पहला प्ले बनाया था उसका टाइटल ‘लवप्यूक’ था।
उनकी नेटवर्थ की बात करें तो सबा आजाद की सालाना कमाई 5 से 7 करोड़ की है, जो वह अपने म्यूजिक बैंड, अपने थिएटर, फिल्मों से कमाती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सबा आजाद और ऋतिक रोशन इस साल नवंबर के महीने में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / जानिए कौन है Saba Azad, अपने से 13 साल बड़े ऋतिक रोशन को कर रहीं डेट, करोड़ो में है कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो