scriptजब Shahid Kapoor ने हॉस्पिटल में मनाया था पत्नी Mira का बर्थडे, देखें तस्वीर | When Shahid Kapoor celebrated wife Mira Rajput's Birthday at Hospital | Patrika News
बॉलीवुड

जब Shahid Kapoor ने हॉस्पिटल में मनाया था पत्नी Mira का बर्थडे, देखें तस्वीर

मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Mira Rajput Instagram) से तस्वीर शेयर की है। यह हॉस्पिटल की है। जहां शाहिद ने उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

May 11, 2020 / 07:55 pm

Sunita Adhikari

shahid_kapoor.jpg

Mira Shares Throwback Picture

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक हैं। दोनों इन सभी की तरह लॉकडाउन का पालन करते हुए घर में ही हैं। लेकिन इस दौरान मीरा राजपूत लॉकडाउन से पहले की लाइफ को मिस कर रही हैं। यही कारण है कि उन्होंने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इसमें उनके साथ शाहिद कपूर भी मौजूद हैं। यह तस्वीर दो साल पुरानी है। लेकिन काफी स्पेशल है।
दरअसल, मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Mira Rajput Instagram) से तस्वीर शेयर की है। यह हॉस्पिटल की है। 2018 में 5 सितंबर को मीरा ने बेटे जैन को जन्म दिया था। यह तस्वीर उसी के एक दिन बाद की है और 7 सितंबर को मीरा का जन्मिदन होता है तो शाहिद ने हॉस्पिटल में ही अपनी लेडी लव का बर्थडे सेलिब्रेट किया।
इस प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा है, ”एक दिन के जैनू और पति के साथ कूलेस्ट बर्थडे पार्टी की तस्वीर।” तस्वीर में शाहिद मीरा को किस करते दिखाई दे रहे हैं। इस बीच मीरा हंसती हुई दिखाई दे रही हैं।
आपको बता दें कि जैन से पहले शाहिद और मीरा की एक बेटी हैं। जिसका नाम मीशा है। बेटी का नाम दोनों के नाम को मिलाकर रखा गया है। मीशा का जन्म साल 2016 में हुआ था। पिछले साल शाहिद ने दोनों बच्चों की बर्थडे पार्टी एक ही दिन दी थी। इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने बच्चों को लेकर पहुंचे थे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / जब Shahid Kapoor ने हॉस्पिटल में मनाया था पत्नी Mira का बर्थडे, देखें तस्वीर

ट्रेंडिंग वीडियो