scriptजब अनिल अंबानी से अफेयर की अफवाह से परेशान हो गईं ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस ने बयां किया था रिश्ते का सच | When link-up rumours with Anil Ambani had disturbed Aishwarya Rai | Patrika News
बॉलीवुड

जब अनिल अंबानी से अफेयर की अफवाह से परेशान हो गईं ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस ने बयां किया था रिश्ते का सच

शादीशुदा अनिल अंबानी अपना दिल ऐश्वर्या पर हार बैठे थे यही नहीं शादी के लिए उन्होंने ऐश्वर्या को करोड़ों का ऑफर भी दिया था

Feb 28, 2022 / 09:39 pm

Sneha Patsariya

anil-ambani
बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है फिर चाहे इसकी वजह उनकी पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल। ऐश्वर्या ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की लेकिन बच्चन परिवार की बहू बनने से पहले भी उनका नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ा या यूं कह लीजिए कि इनके अफेयर्स ने खूब लाइमलाइट में रहे खासकर विवेक ओबरॉय और सलमान खान के साथ इनका रिश्ता। वही एक समय में ऐश्वर्या का नाम धीरूभाई अंबानी के छोटे बेटे अनिल अंबानी के साथ भी जुड़ा।
जी हां, एक वक्त में इनके लिकअंप की खबरें सामने आई थी, जो कि आग की तरह इंडस्ट्री में फैल गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादीशुदा अनिल अंबानी अपना दिल ऐश्वर्या पर हार बैठे थे यही नहीं शादी के लिए उन्होंने ऐश्वर्या को करोड़ों का ऑफर भी दिया था लेकिन चाहकर भी वो ऐश का दिल नहीं जीत पाए।
aishwarya_ji.jpg
आपको बता दें ऐश्वर्या राय बच्चन ने 21 साल की उम्र में वर्ष 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर देश को गौरवान्वित किया था। मिस वर्ल्ड बनने के बाद ऐश्वर्या ने फिल्मी दुनिया में बेशुमार सफलताएं हासिल की। ऐश्वर्या को भारत सरकार की ओर से 2009 में पद्मश्री और 2012 में फ्रांस सर‍कार की ओर से ‘ड्रे डेस आर्टस एट डेस लेट्रेस’ से सम्‍मानित किया जा चुका है। वे दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला मानी जाती हैं। यही नहीं एक्ट्रेस ने दो ‘फिल्मफेयर अवार्ड’ भी अपने नाम दर्ज कराए हैं।
आपको बता दें सलमान खान के साथ अपने ब्रेकअप के बाद, ऐश्वर्या राय ने विवेक ओबेरॉय को डेट किया था। यहां तक की स्टोरी तो हर कोई जानता है लेकिन इसके बाद भी ऐश्वर्या के लिंक-अप की खबरें सामने आई हैं। दरअसल, सलमान और विवेक के बाद बिजनेस टाइकून धीरूभाई अंबानी के छोटे बेटे, अनिल अंबानी के साथ ऐश्वर्या के लिंक-अप की अफवाहें सामने आई थी। ऐश्वर्या मीडिया से अपने निजी जीवन के बारे में बहुत कम ही बात करती हैं, लेकिन, जब उनसे अनिल के साथ डेटिंग के कयासों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इसका जवाब दिया था।
कुछ रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा गया है कि अनिल अंबानी की पत्नी टीना ने ऐश्वर्या को फोन कर उनसे अलग रहने को कहा था। वैसे तो ऐश्वर्या राय अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा बात नहीं करती लेकिन जब एक इंटरव्यू में उनसे अनिल के साथ डेटिंग के कयासों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब दिया था। साल 2004 में एक नामी वेबसाइड को दिए इंटरव्यू में जब ऐश्वर्या राय से अनिल अंबानी के साथ उनकी डेटिंग अफवाहों के बारे में पूछा गया था तो एक्ट्रेस ने कहा था, ”मैं बहुत कम उनसे मिली हूं। आखिरी बार हम प्रोड्यूसर भरत शाह की बर्थडे पार्टी में मिले थे। मैं और टीना (अनिल अंबानी की वाइफ) अन्य लोगों के साथ एक टेबल पर बैठे थे। मैं ये जानकर और भी हैरान हो गई थी कि मेरे और उनके बीच करोड़ों रुपए को लेकर समझौता किया गया था। क्या ये सब मेरे बारे में कहा जा रहा है? जबकि, मैं अपने काम और न्यू चैलेंज को लेकर बिजी हूं।”
यह भी पढ़ें

पेंटर बनना चाहते थे प्रकाश झा, घर छोड़ने पर पिता ने नहीं की 5 साल तक बात, अब बन चुके हैं सफल डॉयरेक्टर

आपको बता दें साल 2002 में ही टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने सलमान खान और अपने रिश्तों को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे। ऐश्वर्या राय ने कहा था कि, ”सलमान और मेरा मार्च में ब्रेकअप हो गया था लेकिन वो इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है। जब हमारा ब्रेकअप हुआ तो उन्होंने मुझे कॉल कर वाहियात बातें की। उन्होंने मुझ पर हाथ भी उठाया था। मैं लकी रही कि मार का कोई निशान नहीं पड़ा। सलमान के हिंसक व्यवहार की वजह से ही हमारा रिश्ता खत्म हो गया।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जब अनिल अंबानी से अफेयर की अफवाह से परेशान हो गईं ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस ने बयां किया था रिश्ते का सच

ट्रेंडिंग वीडियो