scriptमीडिया के सामने ससुर अमिताभ संग ऐश्वर्या करने लगीं ऐसी हरकत कि भड़क गए बिग बी, बोले- ‘बंद करो…’ | when amitabh bachchan angry on daughter in law aishwarya rai told stop behaving like aaradhya | Patrika News
बॉलीवुड

मीडिया के सामने ससुर अमिताभ संग ऐश्वर्या करने लगीं ऐसी हरकत कि भड़क गए बिग बी, बोले- ‘बंद करो…’

Amitabh Bachchan And Aishwarya Rai : विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की सुंदरता के चर्चे इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों तक हैं। आज ऐश्वर्या बच्चन खानदान की बहू हैं और अभिषेक बच्चन की पत्नी। अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। दोनों की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है। अब दोनों का एक वीडिय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Apr 15, 2023 / 03:55 pm

Shweta Bajpai

amitabh bachchan

amitabh bachchan

Amitabh Bachchan And Aishwarya Rai : जया बच्चन (Jaya Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बीच अनबन की खबरें फिर भी आती रहती है। लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन की अपने ससुर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से अच्छी बॉन्डिंग है यह बताने की जरूरत नहीं है। क्योंकि जिस तरह से दोनों लोगों के बीच में नजर आते हैं उसे देखकर तो यही लगता है, अमिताभ और ऐश्वर्या की बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग (Amitabh and Aishwarya bonding) हैं। हालांकि इस बीच सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बिग बी एश पर नाराज होते नजर आ रहे हैं।
अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय का यह एक थ्रोबैक वीडियो है, जिसमें वह मीडिया से रूबरू होते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में अमिताभ बच्चन को अपनी बहू ऐश्वर्या के साथ देखा जा सकता है। ऐश्वर्या खुशी से उछलते हुए अमिताभ बच्चन के गले लगती है, जबकि ‘बिग बी’ उन्हें आराध्या की तरह बर्ताव न करने के लिए बोलते हैं।

यह भी पढ़ें

राघव जुयाल संग लिव इन में रह रही हैं शहनाज गिल?

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1647183979957882882?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो क्लिप में ऐश्वर्या चीखती हैं और अमिताभ के गले लगते हुए कहती हैं- ये बेस्ट हैं। इसपर बिग बी थोड़े सीरियस लेकिन प्यार से उन्हें डांट भी लगाते दिख रहे हैं। बिग बी ऐश्वर्या की बातें सुनकर कहते हैं- आराध्या की तरह बिहेव करना बंद करो। ऐश्वर्या इसपर शांत नहीं बैठती हैं। वह अमिताभ के गालों को खींचते हुए कहती हैं- तो इस केस में मैं ये जरूर कर सकती हूं। फिर कुछ पल बाद ही अमिताभ बच्चन हंसने भी लगते हैं।

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/hashtag/AmitabhBachchan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दोनों कलाकारों के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं। अभिषेक जब ऐश्वर्या राय को डेट कर रहे थे उस वक्त जया बच्चन करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ पर पहुंची थीं।

ये बात 2007 की है। शो के दौरान जया बच्चन ने नेशनल टेलीविजन पर ऐश्वर्या की काफी तारीफ की थी। जया ने बताया था कि ऐश्वर्या बहुत प्यारी है और मैं उससे बहुत प्यार करती हूं। वो काफी बड़ी स्टार है लेकिन फिर भी परिवार में बहुत अच्छी तरह फिट हो गई है।

यह भी पढ़ें

‘चिंता मत कर मरूंगा नहीं’

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / मीडिया के सामने ससुर अमिताभ संग ऐश्वर्या करने लगीं ऐसी हरकत कि भड़क गए बिग बी, बोले- ‘बंद करो…’

ट्रेंडिंग वीडियो