scriptWar 2 Update: ऑनलाइन लीक हो गया ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर का लुक, होगा घमासान एक्शन | War 2 Update Hrithik Roshan And NTR Jr action scene look Leaked online | Patrika News
बॉलीवुड

War 2 Update: ऑनलाइन लीक हो गया ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर का लुक, होगा घमासान एक्शन

War 2 Update: ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर-2’ से ऋतिक और जूनियर एनटीआर का लुक वायरल हो रहा है।

मुंबईJun 22, 2024 / 04:09 pm

Jaiprakash Gupta

War 2 Update Hrithik Roshan And NTR Jr action scene look Leaked online
War 2 Update: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) की फिल्म ‘वॉर-2’ इंडिया की मोस्ट अवेटेड मूवीज में से एक है। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है और लोग जानना चाहते हैं इसमें दोनों का लुक कैसा होगा।
War 2 Hrithik Roshan

ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर का लुक


अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसे ‘वॉर-2’ से ऋतिक और एनटीआर का लुक बताया जा रहा है। लीक हुई इन तस्वीरों में दोनों का इंटेंस लुक दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि इस मूवी में उनका लुक ऐसा ही होगा।
यह भी पढ़ें

War 2 के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे Hrithik Roshan, टाइटल हुआ फाइनल, खुद करेंगे प्रोड्यूस

यह भी पढ़ें

Krrish 4 की रिलीज डेट हो गई कन्फर्म, ऋतिक रोशन की इस फिल्म का सीक्वल भी आएगा उसी साल



मगर अभी तक ‘वॉर 2’ (War 2 के मेकर्स ने फिल्म के फर्स्ट लुक को आउट नहीं किया है। ना ही किसी प्रकार की जानकारी दी है कि वो कब इसका फर्स्ट लुक आउट करेंगे। थोड़ा जांच करने पर पता चला कि ये फेक इमेज है। यहां देखिए असली तस्वीर:
War 2 Update Hrithik Roshan
यह भी पढ़ें

Akshay Kumar के लिए लकी है ये एक्टर, 12 साल बाद फिर बनी जोड़ी, फ्लॉप फिल्मों से दिलाएंगे छुटकारा

वॉर-2 के डायरेक्टर

फिल्म की बात करें तो इसके डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं। इसमें एनटीआर और ऋतिक जासूस की भूमिका में नजर आ सकते हैं। खबर है कि इस फिल्म में दोनों का भारी-भरकम एक्शन सीन होगा। स्टंट कोरियोग्राफर से निर्देशक बने अनल अरासु, ऋतिक और जूनियर एनटीआर के बीच क्लाइमैक्स फाइट सीन को कोऑर्डिनेट करने के लिए तैयार हैं।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें – Bollywood News In Hindi

वॉर-2 की रिलीज डेट

उन्होंने ये न्यूज कंफर्म की है। रिलीज डेट की बात करें तो ये मूवी 14 अगस्त 2025 को रिलीज हो सकती है। फिल्म में कियारा आडवाणी भी अहम रोल में दिखाई दे सकती हैं। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / War 2 Update: ऑनलाइन लीक हो गया ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर का लुक, होगा घमासान एक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो